logo-image

Sunny Deol ने शेयर की अपने डैड धर्मेंद्र के साथ तस्वीरें, ईशा देओल ने किया कमेंट

गदर 2 स्टार सनी देओल ने हाल ही में अपने पिता धर्मेंद्र के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की. पोस्ट पर एक्ट्रेस ईशा देओल का रिएक्शन भी काफी प्यारा है.

Updated on: 17 Sep 2023, 05:27 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल वर्तमान में अपनी आखिरी रिलीज गदर द कथा कंटीन्यूज़ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें अमीषा पटेल लीड रोल में थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बीच, कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि अभिनेता को अपनी गदर 2 का प्रमोशन रोकना पड़ा क्योंकि उन्हें अपने पिता धर्मेंद्र के स्वास्थ्य उपचार के कारण अमेरिका जाना था. एक फैमिली मैन होने के नाते, सनी देओल एक सार्वजनिक हस्ती होने के बावजूद अपने निजी जीवन को बेहद निजी रखते हैं. बहरहाल, उन्हें अक्सर अपने परिवार को समर्पित करते हुए पोस्ट शेयर करते देखा जाता है. हाल ही में, बॉर्डर अभिनेता ने अपने पिता के साथ एक बहुत ही प्यारी पोस्ट की जो बाप-बेटे के प्यारे रिश्ते को दिखाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र के साथ एक प्यारी सी पोस्ट की

आज 17 सितंबर को सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता धर्मेंद्र के साथ एक बेहद प्यारी फोटो पोस्ट की. दोनों बाप-बेटे कैमरे के सामने पोज देते हुए खूब मुस्कुराए. कहने की जरूरत नहीं है कि दोनों ही हैट पहने बेहद प्यारे लग रहे हैं. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "रेड हार्ट इमोजी के साथ लव यू पापा"

धर्मेंद्र के हेल्थ ट्रीटमेंट की वजह से सनी देओल को अमेरिका जाना पड़ा

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल को अपने पिता के स्वास्थ्य इलाज के लिए उनके साथ अमेरिका जाने के लिए गदर 2 का प्रमोशन रोकना पड़ा था. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि धर्मेंद्र और सनी देओल करीब 20 दिनों तक अमेरिका में रहेंगे. रिपोर्ट के अनुसार, धरम जी वर्तमान में 87 साल के हैं इसके साथ उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी हैं, इसलिए आगे के इलाज के लिए सनी ने अपने पिता को यूएसए ले जाने का फैसला किया है. वे 15-20 दिन या जब तक इलाज चलेगा तब तक अमेरिका में रहेंगे. चिंता करने की कोई बात नहीं है.

धर्मेंद्र और सनी देओल का वर्क फ्रंट

अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र को आखिरी बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में थे. लगभग 7 साल के ब्रेक के बाद इस फिल्म से करण जौहर ने निर्देशन में वापसी की. मुख्य कलाकारों के अलावा, फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आज़मी, अंजलि आनंद, जया बच्चन और अन्य जैसे प्रभावशाली सहायक कलाकार थे.

गदर 2 में अमीषा पटेल के साथ दिखें सनी देओल

दूसरी ओर, सनी देओल को आखिरी बार गदर 2 में अमीषा पटेल के साथ तारा सिंह और सकीना के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए देखा गया था. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, गौरव चोपड़ा, मनीष वाधवा और अन्य ने भी अभिनय किया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर रिकॉर्ड तोड़ा था. अब, गदर 2 की सुपर सफलता के बाद, सनी अपनी 2002 की एक्शन-ड्रामा रिलीज़, माँ तुझे सलाम पर काम करेंगे. सनी युद्ध फिल्म बॉर्डर 2 के लिए जेपी दत्ता और निधि दत्ता के साथ काम करेंगी.