logo-image

Sunny Deol: लड़की को छेड़ने पर उसके भाई ने लगाई थी फटकार, सनी देओल ने किया खुलासा

  सनी (Sunny Deol) ने ये कहानी अपने हालिया वायरल वीडियो को संबोधित करते हुए सुनाई, जिसमें वह एक फैंस पर चिल्ला रहे थे, जो एयरपोर्ट पर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था.

Updated on: 31 Aug 2023, 08:36 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) जो अपनी निजी जिंदगी में बहुत ही सिंपल लाइफ को जीना पसंद करते हैं, वो एक बहुत ही साधारण इंसान है. हाल ही में उनसे जुड़ा एक दिलचस्प और मजेदार किस्सा सामने आया है. पॉडकास्ट द रणवीर शो में, सनी ने एक एपिसोड को याद किया जब उन्होंने और उनके दोस्तों ने सड़क पर एक लड़की को छेड़ा था, लेकिन उनके भाई ने उनका पीछा किया था..उन्होंने बताया, “मैं सड़क पर था. गाड़ी में हम लोग जा रहे थे तो कोई खुबसूरत लड़की थी तो मैंने शायद कुछ कहा होगा उसको.''

उन्होंने बताया कि जब वे घर वापस पहुंचे तो उन्होंने देखा कि लड़की का भाई पूरे रास्ते उनका पीछा कर रहा था. “मुझे पता चला कि वह उसकी बहन थी. तभी अचानक मेरा गार्ड नीचे चला गया. मैंने कहा मैं गलत हूं. यदि आप मुझे मारना चाहते हैं, तो मुझे मारें क्योंकि मैं गलत हूं. अगर मैंने तुम्हारी बहन से कुछ कहा तो मैं गलत हूं. यह एक ऐसा तरीका है जिसका मैं हमेशा अस्तित्व में रहा हूं. जब मैं गलत हूं, तो मैं गलत हूं.”

ये भी पढ़ें-Tamannah Bhatia-Vijay Varma: विजय वर्मा के साथ कब शादी करेंगी तमन्ना भाटिया? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

फैन को गले लगाना चाहते हैं सनी
 
सनी (Sunny Deol) ने ये कहानी अपने हालिया वायरल वीडियो को संबोधित करते हुए सुनाई, जिसमें वह एक फैंस पर चिल्ला रहे थे, जो एयरपोर्ट पर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. सनी ने बताया कि यह एक सहज प्रतिक्रिया थी, जानबूझकर नहीं. उन्होंने खुलासा किया कि देशभर में अपनी नई फिल्म गदर 2 का प्रमोशन करते समय उन्हें दर्द हो रहा है. उन्होंने कहा कि उनका अपने फैंस के साथ एक विशेष संबंध है, लेकिन इसे अक्सर उस जैसे रणनीतिक रूप से संपादित वीडियो के माध्यम से भ्रामक तरीके से प्रस्तुत किया जाता है. सनी ने कहा कि अगर वह आज उस फैन से मिलेंगे तो वह उसे गले लगाएंगे और उससे बात करेंगे और उस एपिसोड को व्यक्तिगत रूप से न लेने के लिए कहेंगे.