logo-image

सितारों से सजी पार्टी में स्टाइल में पहुंचे देओल्स, प्रीति जिंटा और अनन्या पांडे, देखें वीडियो

शनिवार की रात मुंबई में सितारों से सजी एक दावत का आयोजन किया गया, जिसमें बॉबी देओल, सनी देओल, अनन्या पांडे, प्रीति जिंटा, अलाया एफ, चंकी पांडे, पलक तिवारी और अन्य लोग शामिल हुए.

Updated on: 25 Feb 2024, 09:57 AM

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस फिल्म मेकर्स में से एक हैं. संजय लीला भंसाली ने हाल ही में अपना 61वां जन्मदिन मनाया. शनिवार को संजय लीला भंसाली ने अपने जन्मदिन की पार्टी रखी, जिसमें बॉबी देओल, सनी देओल, अनन्या पांडे, प्रीति जिंटा, अलाया एफ, चंकी पांडे, पलक तिवारी और अन्य सहित कई बी-टाउन सितारों को एक साथ एक पार्टी में भाग लेते देखा गया था. एनिमल स्टार बॉबी देओल अपने बेटे आर्यमान देओल के साथ हाथ में हाथ डाले चले. बाप बेटे की जोड़ी ने रात के लिए मैचिंग ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहना था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बॉलीवुड सेलेब्स एक साथ पार्टी में शामिल होते दिखे

बॉलीवुड की पसंदीदा 90 के दशक की अभिनेत्री, प्रीति जिंटा ने उस समय सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया जब वह अपनी पीली देसी पोशाक में धूप की तरह लग रही थीं. एक्ट्रेस ने सीधे साटन पैंट के साथ फूल आस्तीन वाला कुर्ता पहना था. अपने मेकअप और गहनों को न्यूनतम रखते हुए और एक सुनहरे हैंडबैग के साथ, उन्होंने पैपराज़ी के लिए पोज़ दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

पार्टी में देओल भाई भी खास अंदाज में शामिल हुए

अगले नंबर पर गदर 2 एक्टर सनी देओल थे, जो काले सूट में बहुत अच्छे लग रहे थे, जिसे उन्होंने एक कुरकुरा सफेद शर्ट और काले औपचारिक जूते के साथ पहना था. पार्टी के लिए डीन पांडे के अच्छी रोशनी वाले घर में प्रवेश करते समय उन्होंने एक जोड़ी चश्मा पहन रखा था. अनन्या पांडे को भी पार्टी में देखा गया. एक्ट्रेस व्हाइट टॉप, मैचिंग हैंडबैग और नीली पैंट के साथ स्टाइलिश लग रही थी. उसके फोन पर सुंदर पोलेरॉइड तस्वीर देखने को मिला.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)