logo-image

जब सनी देओल के साथ वायरल हुई ईशा देओल की फोटो, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

शा ने कहा, मुझे लगता है कि मैं उन्हें राखी बांधती हूं या नहीं, इससे दूसरों कोई लेना देना नहीं होना चाहिए है. लेकिन मुझे लगता है कि क्योंकि हम एक्टर हैं, लोग उस पल को ज्याजा खींचते हैं

Updated on: 28 Aug 2023, 02:11 PM

नई दिल्ली:

सनी  देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) का अपनी सौतेली बहन ईशा (Isha Deol) और अहाना के साथ रिश्ता हमेशा उनके फैंस के बीच जिज्ञासा का विषय रहा है. हाल ही में 'गदर 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सनी और बॉबी के साथ ईशा की फोटो को खूब प्यार और स्नेह मिला.  जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कभी सनी देओल के साथ अपने रिश्ते को सही ठहराने की जरूरत महसूस हुई तो इसके जवाब में उन्होंने कहा,  "मैं इसे इस तरह नहीं देखती हूं. यह फोटो बहुत ही व्यवस्थित तरीके से घटित हुई. यह कोई प्लानिगं के तहत नहीं था, हम एक परिवार के रूप में बहुत प्राइवेट हैं. हम एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं.

ईशा ने कहा, मुझे लगता है कि मैं उन्हें राखी बांधती हूं या नहीं, इससे दूसरों कोई लेना देना नहीं होना चाहिए है. लेकिन मुझे लगता है कि क्योंकि हम एक्टर हैं, लोग उस पल को ज्याजा खींचते हैं. मैं राखी बांधती रही हूं मेरे भाईयों, मैं बचपन से ही ऐसा करती रहा हूं और हम ऐसा करते रहे हैं.

हेमा मालिनी ने भी किया रिएक्ट

ईशा (Isha Deol) ने आगे कहा, लेकिन हम यहां लोगों को साबित करने के लिए नहीं हैं. जैसा कि मैंने कहा, 'गदर 2' की स्क्रीनिंग की फोटो बहुत ही व्यवस्थित तरीके से हुई. वह एक खूबसूरत पल था और हमने दर्शकों और जनता को इसे लेकर भावुक होते देखा. लेकिन मुझे लगता है कि हमारे परिवार में एक साथ बहुत सारी तस्वीरें हैं."हाल ही में हेमा मालिनी ने भी इसी पल पर रिएक्ट किया और कहा कि वह बहुत खुश हैं और उन्हें ऐसा नहीं लगता कि यह कुछ नया है. एक्ट्रेस ने कहा कि सनी और बॉबी घर आते रहते हैं लेकिन वे इसे कहीं भी प्रकाशित नहीं करते हैं या इसे प्रचारित नहीं करते हैं. वे फोटो लेने और तुरंत इंस्टाग्राम पर डालने वालों में से भी नहीं हैं. भाई-बहन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, धर्मेंद्र ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की और 'बहना का अभिमान है' गाना दोनों को समर्पित किया.