News Nation Logo
Banner

'बजरंग' की शूटिंग के दौरान ट्रेन रोकने के मामले में सनी देओल, करिश्मा कपूर समेत तीन पर आरोप तय

फिल्म में कुछ सीन ट्रेन के ऊपर चढ़कर भी शूट हुए थे. जिसके बाद स्टेशन मास्टर ने इस घटना की एफआईआर दर्ज कराई थी

By : Vivek Kumar | Updated on: 23 Sep 2019, 12:35:16 PM

नई दिल्ली:

साल 1997 में फिल्म बजरंग की शूटिंग से जुड़े एक मामले में रेलवे मजिस्ट्रेट ने सुनवाई करते हुए फिल्म अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और टीनू वर्मा के खिलाफ आरोप तय किए हैं. मामले में सुनवाई 24 सितंबर को तय की गई है.

अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रेलवे, जयपुर ने वर्ष 1997 में फिल्म की शूटिंग के दौरान बिना अनुमति ट्रेन रोकने के मामले में फिल्म अभिनेता अजय सिंह उर्फ सनी देओल, फिल्म अभिनेत्री करिश्मा कपूर और टीनू वर्मा के खिलाफ रेलवे अधिनियम के तहत आरोप तय (सारांश अभियोग) किए गए हैं.

मामले के अनुसार वर्ष 1997 में सांवरदा में बजरंग फिल्म की शूटिंग के दौरान बिना अनुमति ट्रेन संख्या 2413 रोकी गई. करीब 25 मिनट तक ट्रेन रुकने से मौके पर अव्यवस्थाएं फैल गई. वहीं सहायक रेलवे मास्टर सीताराम मालाकार ने 11 मार्च 1997 को जीआरपी फुलेरा थाने में सनी देओल, कमिश्मा कपूर, टीनू वर्मा और सतीश शाह के खिलाफ रेलवे अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही रानू मंडल के नए सॉन्ग 'आदत' ने मचाया धमाल, देखें Video

मामले में सतीश शाह ने पूर्व में पेश होकर आरोप सुन लिए थे. जबकि तीनों अन्य आरोपियों के वकीलों को मंगलवार को आरोप सुनाए गए. अदालत ने मामले की सुनवाई 24 सितंबर को तय की है. हालांकि सन्नी देओल के एडवोकेट एके जैन का कहना है इस मामले सन्नी देओल निर्दोष हैं, सेशन कोर्ट पहले ही इसमें फैसला दे चुके हैं, हमने फैसले को चुनौती दी है.

यह भी पढ़ें: अब सुनील ग्रोवर ने The Kapil Sharma शो पर आने की बात पर तोड़ी चुप्पी

'घायल', 'दामिनी', 'गदर : एक प्रेमकथा', 'बॉर्डर', जैसी कई फिल्मों के जरिए अपने अभिनय कौशल से पूरे देश को प्रभावित करने वाले सनी देओल 'भईया जी सुपरहिट' और डिंपल कपाडिया के भतीजे करण कपाड़िया की फिल्म 'ब्लैंक' में नजर आए. वैसे जल्द ही सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के  पास रिलीज होने वाली है. फिल्म इस साल 20 सितंबर को रिलीज होगी.

First Published : 18 Sep 2019, 08:59:52 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो