logo-image

Sunny Deol Post: टाइगर 3 की सफलता पर खुश हुए सनी देओल, सलमान खान को दी बधाई

Sunny Deol Post for Salman Khan: सलमान खान के लीड रोल वाली टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई कर रही है, उनके दोस्त सनी देओल ने सोशल मीडिया पर उन्हें अनोखे अंदाज में बधाई दी है.

Updated on: 21 Nov 2023, 06:48 AM

New Delhi:

Sunny Deol Post for Salman Khan: 2012 में एक था टाइगर की सफलता का आनंद लेने के बाद फिल्म निर्माता एक्शन-थ्रिलर टाइगर 3 लेकर आए. यह फिल्म सिनेमाघरों में 12 नवंबर को रिलीज हुई. सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म शानदार बिजनेस कर रही है. टिकिट खिड़की पर. फिल्म की सफलता से इंप्रेस होकर, गदर 2 स्टार सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने दोस्त सलमान खान को बधाई दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

टाइगर 3 की सफलता के बीच सनी देओल ने सलमान खान को दी बधाई
टाइगर 3 ने प्रेजेंट में वर्ल्डवाइड कई मल्टीप्लेक्स और मूवी थिएटरों पर कब्जा कर लिया है. सलमान खान और कैटरीना कैफ की लेटेस्ट एक्शन फिल्म में इमरान हाशमी भी नेगेटिव रोल में हैं. कथित तौर पर थिएटर में रिलीज के दिन फिल्म ने लगभग 43 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. अब तक, इसका वर्ल्डवाइड कुल कलेक्शन लगभग 371 करोड़ रुपये है. बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई के बाद अब सनी देओल इंस्टाग्राम पर सल्लू भाई के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, "जीत गए".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सलमान खान और सनी देओल इस फिल्म में आ चुके हैं नजर
दिलचस्प बात यह है कि इस जोड़ी ने 1996 में जीत नामक रोमांटिक-एक्शन फिल्म में काम किया है, जिसमें करिश्मा कपूर, अमरीश पुरी और तब्बू भी थे. कुछ दिन पहले, सनी देओल ने सोशल मीडिया पर सलमान को टाइगर 3 की सफलता के लिए बधाई दी थी. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, देओल ने मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया और फायर इमोजी के साथ 'टाइगर जिंदाबाद' लिखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

सलमान खान ने सनी देओल की गदर 2 की तारीफ की थी
रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' की सफलता के बाद, निर्माता इस साल 'गदर 2: द कथा कंटीन्यूज' लेकर आए. अनिल शर्मा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े. अपने शुरुआती दिन में, गदर 2 ने डोमेस्टिक लेवल पर लगभग 40 रुपये की कमाई की. जैसे ही फिल्म सभी की उम्मीदों पर खरी उतरी, सलमान खान ने एक्स को-स्टार से मुलाकात की और देओल और पूरी टीम की सराहना की. किसी का भाई किसी की जान के अभिनेता ने लिखा, “ढाई किलो का हाथ चालीस करोड़ की ओपनिंग के बराबर है. सनी पाजी इसे मार रहे हैं. गदर 2 की पूरी टीम को बधाई. @iamsunnydeol @ameesha_patel @Anilsharma_dir @iutkarsharma @ZeeStudios_ #TeamGadar.”