logo-image

Gadar 2: हाथ जोड़ कर रोने लगे सनी देओल! बोल मैं इस लायक हूं भी या नहीं

एक क्लिप में सनी ने अपने ऊपर पाकिस्तान के लोगों द्वारा लगाए गए आरोपों का भी जवाब दिया है. उनमें से एक ने लिखा था, "बीस साल पहले पंप उखड़ा था तो हमारे यहां पानी बंद हो गया था,

Updated on: 08 Sep 2023, 05:22 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) अपनी हालिया फिल्म गदर 2 (Gadar 2)  के प्रचार के लिए कई शोज में भाग ले रहे हैं और लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं. इस बीच सनी अब इंटरव्यू के लिए रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में पहुंचे. उन्होंने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा प्रोमो साझा किया है. इंटरव्यू से इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक क्लिप में, सनी देओल (Sunny Deol) अपनी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए इमोशनल होकर रोने लगे. वीडियो में देखा गया, जब शो के होस्ट रजत शर्मा ने उनसे पूछा तो वो क्यों रो रहे हैं. एक्टर ने जवाब दिया, , "जिस तरह से ये लोग खुश हो रहे हैं... जो मैंने किया है... तो यकीन नहीं हो रहा कि मैं इसके लायक हूं या नहीं."

  पाकिस्तानी शख्स ने लगाए सनी देओल पर आरोप

सनी देओल ने आगामी एपिसोड से कुछ और क्लिप भी साझा कीं. एक क्लिप में सनी ने अपने ऊपर पाकिस्तान के लोगों द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया है. उनमें से एक ने लिखा था, "बीस साल पहले पंप उखड़ा था तो हमारे यहां पानी बंद हो गया था, अब खंबा उखड़ा तो बिजली आनी बंद हो गई है.''  इस पर सनी ने कहा, "जब तारा सिंह (गदर 2 में उनका किरदार) आता है अपने परिवार के लिए तो उससे कोई रोक नहीं सकता. 

500 करोड़ के पार हुई कमाई 

पाकिस्तान के एक और शख्स ने सनी (Gadar 2) से कहा था कि सेना के बारे में भूल जाओ, वह सनी को दिखा देंगे कि उनकी भुजाएं कितनी मजबूत हैं. इसके जवाब में सनी ने कहा, "मैं एक एक्टर हूं, जो एक कैरेक्टर प्ले करता है. उसे पर्सनल ना लें तो बहुत अच्छा है। और जब ये बात आ गई है, और किसी ने मुझसे पंगा लेना है, तो आ जाए. साथ ही फिल्म के कलेक्शन की अगर बात करें तो फिल्म ने भारत में अब तक लगभग ₹510 करोड़ की कमाई की है. फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा ने लीड रोल प्ले किया है.