logo-image
लोकसभा चुनाव

Sunny Deol Fees: गदर 2 के बाद सनी देओल ने बढ़ाई अपनी फीस, एक फिल्म के लिए लेंगे 50 करोड़

Sunny Deol Fees: फीस बढ़ाने के बारे में बात करते हुए सनी देओल ने कहा कि वह अपनी कीमत जानते हैं और अपनी कीमत से कभी समझौता नहीं करते.

Updated on: 28 Aug 2023, 04:16 PM

नई दिल्ली:

Sunny Deol Fees: बॉलीवुड के दमदार अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों 'गदर 2' (Gadar 2) की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. इस फिल्म में सनी देओल ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया है. एक बार तारा सिंह के किरदार में एक्टर को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इसी के चलते गदर 2 इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की है. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई ने सनी देओल के स्टारडम को भी बढ़ावा दिया है. ऐसे में खबरें आ रही हैं कि सनी देओल ने अपनी फीस बढ़ा दी है. 

सनी देओल ने 'गदर 2' की सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर अब एक फिल्म के लिए करीब 50 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे. सनी देओल इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर्स में शामिल होने वाले हैं. इन अफवाहों पर खुद सनी देओल ने भी रिएक्शन दिया है. बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा कि वो अपनी फीस और पैसों के लेनदेन से जुड़ी जानकारी को पब्लिक में शेयर करना पसंद नहीं करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा, अभी वो फिलहाल 'गदर 2' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. वो अगली फिल्म साइन करते समय अपनी फीस तय करेंगे, फीस बढ़ाने के बारे में बात करते हुए सनी देओल ने कहा कि वह अपनी कीमत जानते हैं और अपनी कीमत से कभी समझौता नहीं करते. उन्होंने यह भी कहा कि उनके लिए उनका परिवार उनकी सबसे बड़ी संपत्ति है.

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, 'गदर 2' इस साल की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म बन गई है. इसने केजीएफ से लेकर पठान के भी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. फिल्म ने अब तक 456 करोड़ का कलेक्शन किया है. सनी देओल के करियर की ये अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है. 

इतना ही नहीं 'गदर 2' की सफलता सनी देओल के परिवार को भी एकजुट कर दिया है. देओल परिवार से उनकी सौतेली बहनों ईशा और अहाना देओल से भी दोस्ती हो गई. उन्होंने फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग में भाग लिया और सनी और बॉबी के साथ फोटोज भी खिंचवाई थीं.