logo-image

चुनाव प्रचार के दौरान सनी देओल ने नहीं छोड़ा ये काम, वायरल हो रहा है Video

सनी कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुनील जाखड़ के खिलाफ खड़े हैं.

Updated on: 10 May 2019, 11:07 AM

नई दिल्ली:

गुरुदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी व अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) चुनाव अभियान की व्यस्तता के बावजूद अपने जिम रूटीन के लिए वक्त निकालने का पूरा ख्याल रखते हैं. गुरुवार को उनके पिता और दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र ने ट्विटर पर सनी (62) की एक वीडियो डाली. वीडियो में वह सुबह कसरत करते दिख रहे हैं.

चिड़ियों की चहचहाहट के बीच कसरत करते बेटे की वीडियो के कैप्शन में धर्मेद्र ने लिखा है, "लव यू मेरे सत्यवादी बेटे. नेक बंदे हो मालिक के तुम. जीते रहो"

सूत्रों के अनुसार सनी ने अपने जिम को मुंबई से गुरुदासपुर स्थानांतरित करा लिया है, ताकि वह लोगों के बीच में रह सके. सनी देओल का गुरुदासपुर से कोई सीधा संबंध नहीं है. हालांकि, उनके पिता धर्मेद्र पंजाब के पास स्थित औद्योगिक शहर सहनेवाल के रहने वाले हैं. वह जाट सिख हैं.

सनी कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुनील जाखड़ के खिलाफ खड़े हैं. जाखड़ ने 1.92 लाख मतों के अंतर से अक्टूबर 2017 का चुनाव जीता था. पंजाब में 19 मई को मतदान होगा.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सनी देओल ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. 'बॉर्डर', 'बेताब', 'गदर-एक प्रेमकथा', 'घायल' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'ब्लैंक' रिलीज हुई है.