logo-image

Gadar Ticket Price: सिर्फ इतने पैसे खर्च करके देख सकेंगे 'गदर', 9 जून को दोबारा होगी रिलीज

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की सुपरहिट जोड़ी एक बार आपका मनोरंजन करने आ रही है. ये फिल्म पूरे 22 साल बाद दोबारा रिलीज होगी.

Updated on: 08 Jun 2023, 02:01 PM

नई दिल्ली:

Gadar Ticket Price: सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ' गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar Ek Prem Katha) दोबारा रिलीज होने वाली है. फिल्म मेकर्स ने पूरे 22 साल बाद 'गदर' को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज करने का फैसला किया है. 9 जून 2023 को आप सभी दर्शक इसे अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं. एक बार दर्शक हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच फंसे तारा और सकीना की लव स्टोरी का आनंद उठाएंगे. फिल्म रिलीज से एक दिन पहले 'गदर' के टिकट प्राइस की जानकारी भी सामने आ गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'गदर' को देखने के लिए दर्शकों को ज्यादा जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी. 

9 जून को रिलीज होगी फिल्म
सनी देओल और अमीषा पटेल की सुपरहिट जोड़ी एक बार आपका मनोरंजन करने आ रही है. 'गदर' को देखने के लिए दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. अनिल शर्मा की ब्लॉकबस्टर फिल्म कल (9 जून) एक बार फिर बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार है. ये फिल्म उन लोगों के लिए रिलीज होगी जिन्होंने इसे नहीं देखा है. ऐसे में फिल्म मेकर्स ने इस मौके भुनाने टिकट प्राइस लिस्ट जारी कर दिए हैं. 

कितने का है 'गदर' का टिकट?
खबर है कि फिल्म मेकर्स ने फैसला किया है कि वे टिकट की कीमत ज्यादा नहीं रखेंगे. ऐसे में आप मात्र 150 रुपये में 'गदर' देख सकते हैं. साथ ही एक टिकट खरीदने पर 1 टिकट मुफ्त (Buy 1 Get 1 Free) मिलने का भी ऑफर दिए जाएंगे. ऐसे में एक शख्स पर टिकट की कीमत केवल 75 रुपये ही होगी. हालांकि, यह ऑफर ऑनलाइन बुकिंग तक सीमित है. 

सीमित रिलीज के बावजूद 'गदर' का कल प्रीमियर होगा, जिसमें न केवल फिल्म के कलाकारों और क्रू को बल्कि उनके परिवारों को भी इनवाइट किया गया है. इस फिल्म के प्रीमियर पर दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी और आनंद बख्शी के परिवारों को भी बुलाया गया है.

'गदर 2' से पहले रिलीज होगा पहला भाग
बता दें कि, अमिल शर्मा जल्द ही 'गदर-2' लेकर आ रहे हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल लीड रोल में हैं. ऐसे में फिल्म की कहानी को दोबारा जिंदा करने मेकर्स ने गदर का पहला पार्ट रिलीज करने का फैसला किया था.