logo-image

Mana Shetty Birthday: 58 साल की हुईं सुनील शेट्टी की पत्नी माना, एक्टर ने ऐसे किया विश

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की पत्नी माना शेट्टी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस अवसर पर उन्हें उनके परिवार वालों ने विश किया है.

Updated on: 22 Aug 2023, 03:19 PM

New Delhi:

Mana Shetty Birthday: सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और उनकी पत्नी माना शेट्टी (Mana Shetty) एक प्यारा रिश्ता शेयर करते हैं. उनकी शादी को अब 30 साल से ज्यादा हो गए हैं और सुनील अक्सर उनके साथ सोशल मीडिया पर सबसे रोमांटिक और प्यार भरी पोस्ट शेयर करते हैं. आज माना शेट्टी (Mana Shetty Birthday) एक साल की हो गईं और उनके जन्मदिन पर सुनील शेट्टी ने उनके साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं. यह तस्वीर उनकी बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की है, जो इस साल जनवरी में अभिनेता के खंडाला फार्महाउस में हुई थी.

सुनील शेट्टी ने पत्नी माना शेट्टी को उनके जन्मदिन पर किया विश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

मंगलवार की सुबह, सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अथिया और केएल राहुल की शादी से माना के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. फोटो में अभिनेता माना का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं और उन्हें प्यार से देख रहे हैं. इस बीच, माना के चेहरे पर खुशी के भाव हैं और तस्वीर बहुत अच्छी है. सुनील शेट्टी बेज रंग के कुर्ते में बेहद हैंडसम लग रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी ऑफ-व्हाइट और गोल्डन साड़ी में शानदार दिख रही हैं. उन्होंने अपनी पत्नी के लिए दिल के इमोजी के साथ लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो वाईइ".

इन सितारों ने भी किया विश 

 रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh), सुनील ग्रोवर (Suniel Grover), नील नितिन मुकेश (Niel Nitin Mukesh), संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और कई अन्य लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किए और माना शेट्टी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. राहुल देव ने कमेंट किया, "इतनी दिल को छू लेने वाली फोटो... जन्मदिन मुबारक हो डियर माना... तुम्हें प्यार, खुशी और खुशहाली की शुभकामनाएं... धन्य रहो."

अथिया शेट्टी और अहान ने अपनी मां माना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

अथिया शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी मां को विश किया. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह और माना एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. अथिया ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "मेरी धूप और मेरी सबसे बड़ी ताकत को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं आपसे प्यार करती हूं, मां. आप जो कुछ भी हैं उसके लिए धन्यवाद." इस बीच, अहान शेट्टी ने अथिया की शादी के फेस्टिवल से अपनी माँ के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे मां."