logo-image

Jawan: किंग खान के साथ चिल करते दिखे सुनील ग्रोवर, देखें तस्वीरें  

सुनील ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया पर शाहरुख के साथ एक नई तस्वीर शेयर की थी.

Updated on: 17 Sep 2023, 09:23 AM

New Delhi:

Jawan: एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज होने के बावजूद अभी भी मल्टीप्लेक्स पर राज कर रही है. दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सबसे आगे है. एटली कुमार द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म में एक इंपैक्टफुल स्टार कास्ट भी है जिसमें नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, संजय दत्त और कई अन्य शामिल हैं. एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी इस फिल्म का अहम हिस्सा थे. कुछ समय पहले ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया पर शाहरुख के साथ एक नई तस्वीर शेयर की थी.

सुनील ग्रोवर ने शाहरुख खान के साथ मजेदार तस्वीर शेयर की
कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर को शायद अपने करियर में पहली बार बॉलीवुड के बादशाह के साथ काम करने का मौका मिला. इसलिए, उनकी एक्साइटमेंट का कोई ठिकाना नहीं था. हाल ही में, ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म की स्टार कास्ट मुंबई में आयोजित फिल्म की रिलीज के बाद की सक्सेस इवेंट के लिए एक साथ आई. इवेंट में सुनील ग्रोवर और शाहरुख खान भी डांस करते और मस्ती करते नजर आए. हालाँकि, स्टेज पर आने से पहले, जवान के को-एक्टर्स ने एक साथ एक तस्वीर ली. ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की, जिसमें वे मस्ती करते नजर आ रहे हैं. कॉमेडियन इस बात से हैरान और जाहिर तौर पर अविश्वास में थे कि उन्होंने शाहरुख के साथ तस्वीर ली. तस्वीर शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, "क्या मैं इस तस्वीर के लिए 'किंग खान के साथ चिलिंग' कह सकता हूं." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

यह भी पढ़ें - Nick Jonas Birthday: पति निक जोनस के जन्मदिन पर उमड़ा प्रियंका का प्यार, शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

तस्वीर पर हरभजन सिंह ने किया रिएक्ट 
रिटायर्ड क्रिकेटर और क्रिकेट कमेंटेटर हरभजन सिंह ने तस्वीर पर प्यार बरसाया. उन्होंने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ''दो टॉप एक्टर्स''. उन्होंने एक और कमेंट भी पोस्ट की जिसमें लिखा था, "और मेरे पसंदीदा."