logo-image

Dunki में शाहरुख के साथ सुनील ग्रोवर के भाई ने किया काम, मशहूर गुलाटी ने ऐसे जताई खुशी

Anil Grovers Dunki: शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'डंकी' रिलीज हो गई है. इसमें विक्की कौशल, तापसी पन्नू समेत कई दिग्गज कलाकार हैं.

Updated on: 21 Dec 2023, 10:38 PM

नई दिल्ली:

Sunil Grover Brother In Dunki: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान काफी चर्चा में हैं. एक्टर की फिल्म 'डंकी' (Dunki) आज 21 दिसंबर को रिलीज हो गई है. फिल्म में शाहरुख खान काफी दमदार और कॉमिक रोल में नजर आए हैं. उनके साथ शानदार अभिनेत्री तापसी पन्नू हैं. वहीं हैंडसम हंक विक्की कौशल भी हैं. इन सबके अलावा एक और एक्टर है जिसे हम लोग शायद ही जानते हैं. वो हैं कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर के भाई. जी हां, SRK की फिल्म डंकी में आपके फेवरेट मशहूर गुलाटी के भाई अनिल ग्रोवर भी इसमें हैं. उन्होंने किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर की है. ऐसे में भाई सुनील ग्रोवर का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है. 

डंकी को फैंस के साथ-साथ आलोचकों से भी बहुत प्यार और सराहना मिल रही है. सोशल मीडिया पर राजकुमार हिरानी के निर्देशन की तारीफों की बाढ़ आ गई है. कुछ समय पहले, अभिनेता-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने भाई अनिल ग्रोवर के लिए एक लंबा नोट लिखा था, जिन्होंने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डंकी का एक पोस्टर शेयर किया और अपने भाई अनिल ग्रोवर की तारीफ की है. अनिल ने फिल्म में बल्ली की भूमिका निभाई थी.

पोस्टर शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, "आज 'डंकी' डे है... एसआरके सर की हर फिल्म मेरे लिए खास रही है, और यह मेरे पसंदीदा निर्देशक श्री राज कुमार हिरानी ने बनाई है. इससे बड़ी कोई बात नहीं हो सकती." एक और बात ये है कि मेरा छोटा भाई अनिल ग्रोवर इस फिल्म का हिस्सा है. पोस्टर देखिए आपको पता चल जाएगा ; मेरे भगवान" उन्होंने आगे कहा, "यह इससे ज्यादा खास नहीं हो सकता. कृतज्ञ और खुश दिल के साथ मैं आज इसे देखने जा रहा हूं. @anilgroverhere सिनेमा और मनोरंजन की इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है. एक मजेदार यात्रा करें. भगवान आपका भला करें. आप पर हमें गर्व है, मैं आगे देख रहा हूँ!! मैं तो लुट गया! @vickykaushal09 @boman_irani सर @taapsee @castingchabra @vikramkochhar और डंकी की पूरी टीम."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

राजकुमार हिरानी की डंकी में कलाकारों की पूरी टोली है. इसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे कलाकारों ने रंगीन किरदार निभाए हैं. डंकी की कहानी अवैध आप्रवासन के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की शूटिंग भारत और दुनिया भर की अलग-अलग जगहों पर की गई है.