logo-image

Sunil Grover: कॉलेज की इस घटना ने बदली गुत्थी की किस्मत, शेयर किया पुराना किस्सा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) में डॉ मशहूर गुलाटी (Dr Mashhoor Gulati) से पहचान बनाने वाले सुनील ग्रोवर को आज कौन नहीं जानता.

Updated on: 01 Apr 2023, 07:50 PM

मुंबई :

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) में डॉ मशहूर गुलाटी (Dr Mashhoor Gulati) से पहचान बनाने वाले सुनील ग्रोवर को आज कौन नहीं जानता. उन्होंने भारतीय टेलीविजन पर गुथी, डॉ मशहूर गुलाटी जैसे कुछ अनोखे किरदार निभाकर भले ही लोकप्रियता हासिल की हो, लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1998 में अनीस बज्मी के प्यार तो होना ही था से की थी.  ग्रोवर ने एक नए इंटरव्यू में उन्हें फिल्म में कास्ट किए जाने के पीछे की कहानी सुनाई.

प्यार तो होना ही था' में ग्रोवर (Sunil Grover) ने तोताराम नाम के एक नाई की भूमिका निभाई थी. एक कॉमिक सीक्वेंस में, वह गलती से अजय देवगन की मूंछें काट देते हैं. ग्रोवर ने अपने इंटरव्यू में बताया था, जब उन्हें एक्टिंग के लिए ऑफर आया तो वह कॉलेज में पढ़ते थे. उन्होंने आगे कहा था, "मैं अपने पहले साल में चंडीगढ़ में कॉलेज में था. मैं वहां ड्रामा करता था, ये लोग वहां शूटिंग करने आए थे.  स्थानीय नाटक मंडली के लोग मुझे जानते थे. किसी ने मेरा नाम सुझाया और कहा, 'इसको पूछ लो.'' 

ये भी पढे़ं-Samantha Rath Prabhu: शाकुंतलम की शूटिंग के बीच सामंथा का नया फोटो, कार के अंदर ही लगाया फेस मास्क

यूनाइटेड कच्चे ने की स्ट्रीमिंग

रोमांटिक कॉमेडी में अजय देवगन (Ajay Devgan and kajol) और काजोल लीड रोल में थे. ओम पुरी, विजय आनंद, रीमा लागू और टीकू तलसानिया सहित अन्य सहायक भूमिकाओं में नज़र आए. इंटरव्यू के दौरान, ग्रोवर ने प्रसिद्ध कॉमेडियन जसपाल भट्टी से कॉमेडी करने के गुणों को सीखने का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा, “मैं जसपाल भट्टी के पास ऑडिशन के लिए गया, जिसके बाद उन्होंने मुझे एक छोटी भूमिका दी, फिर उन्होंने मुझे अन्य छोटी भूमिकाएं दीं और फिर मैंने उनके साथ शो करना शुरू कर दिया. वहीं से मुझे हास्य की समझ आई.

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो जैसे शो में एक्ट करने के बाद सुनील ग्रोवर एक घरेलू नाम बन गए हैं. द कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद अभिनेता-कॉमेडियन ने अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान केंद्रित किया.उन्होंने वेब शो, सनफ्लावर और तांडव में भी रोल प्ले किया है. हाल ही में, उनकी फिल्म यूनाइटेड कच्चे ने ZEE5 पर स्ट्रीमिंग शुरू की.सुनील ग्रोवर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था. कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज़ टैंगो (सुनील ग्रोवर द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी आजीवन महत्वाकांक्षा पंजाब में अपने गाँव को छोड़कर विदेश जाने की रही है. यह सपना उन्हें उनके दिवंगत पिता और दादा से मिला था, दोनों बेहतर जीवन के लिए विदेश में बसना चाहते थे.