logo-image

सुनील शेट्टी को बेटे Ahan के लिए मिली बहू, जीती हैं स्टाइलिश लाइफ

तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बिजनेसमैन जयदेव श्रॉफ और रोमिला श्रॉफ की बेटी तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) लंदन में पढ़ाई कर रही हैं

Updated on: 04 Dec 2021, 12:55 PM

highlights

  • अहान शेट्टी की फिल्म 3 दिसंबर को हुई रिलीज
  • सुनील शेट्टी के बेटे हैं अहान
  • अहान की गर्लफ्रेंड हैं तान्या श्रॉफ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'अन्ना' सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) को दामाद और बहू ढूंढने के पापड़ नहीं बेलने पड़ेंगे. सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म 'तड़प' (Tadap) कल 3 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. फिल्म के प्रीमियर के दौरान स्टेज पर जो दिखा उसे देखकर हर कोई कहने लगा है कि सुनील शेट्टी को बहू और दामाद दोनों मिल चुके हैं. प्रीमियर के दौरान अथिया शेट्टी के साथ केएल राहुल नजर आए तो वहीं अहान शेट्टी (Ahan Shetty) के साथ उनकी गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) दिखाई दीं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

यह भी पढ़ें: 100 करोड़ क्लब के साथ सुनील शेट्टी की वापसी, 'Marakkar' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tania Shroff (@tania_shroff)

प्रीमियर की खास मौके पर सब का साथ होना ये संकेत दे गया कि परिवार में जल्द ही शहनाई बजने वाली है. अथिया और केएल राहुल तो अक्सर साथ दिख जाते हैं और दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी छाई रहती हैं. वहीं अब फैंस अहान की गर्लफ्रेंड के बारे में जानना चाहते हैं. अगर आपके मन में भी ये सवाल आ रहा है कि अहान के साथ दिखीं उनकी गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) कौन हैं तो इसका जवाब हम लेकर आए हैं. तान्या भले ही बॉलीवुड से ताल्लुक नहीं रखती हैं मगर उन्होंने साल 2015 में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था. तान्या कई बड़े फैशन ब्रॉन्ड्स के साथ काम कर चुकी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tania Shroff (@tania_shroff)

तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बिजनेसमैन जयदेव श्रॉफ और रोमिला श्रॉफ की बेटी तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) लंदन में पढ़ाई कर रही हैं. सोशल मीडिया पर अहान और तान्या अक्सर साथ में तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. अहान और तान्या लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे. दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते हैं कई सालों से डेट कर रहे हैं. तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) फैशन इंफ्लूएंसर और डिजाइनर भी हैं और अपने स्टाइल स्टेटमेंट्स के लिए मशहूर हैं. तान्या श्रॉफ स्टाइलिश आउटफिट्स में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. 

तान्या श्रॉफ, शेट्टी परिवार के काफी क्लोज हैं. तानिया, अहान की बड़ी बहन अथिया शेट्टी के साथ भी क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं. अथिया ने तान्या श्रॉफ को उनके जन्मदिन पर बर्थडे विश भी किया था. अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तान्या के साथ में काफी टाइम स्पेंड करते हैं, दोनों साथ में वेकेशन पर भी जाते हैं. अहान और तान्या की मसूरी वेकेशन की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं, जिसमें अहान और तान्या जलेबी खा रहे हैं. इसके अलावा भी दोनों की कई वेकेशन तस्वीरें सामने आती रहती हैं.