logo-image

बॉलीवुड का बचाव करते फिर रहे Suniel Shetty, कही माफ करने की बात

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अक्सर किसी-न-किसी विषय पर अपनी राय रखते रहते हैं. इस बीच उन्होने ड्रग्स (Suniel on bollywood druggies) को लेकर सेलेब्स और स्टार किड्स पर सवाल उठाए जाने पर बात की. उनका कहना है कि गलती करने वालों को माफ कर देना चाहिए.

Updated on: 29 Jun 2022, 11:51 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के अन्ना यानी सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अक्सर किसी-न-किसी विषय पर अपनी राय रखते रहते हैं. इस बीच हाल ही में एक्टर नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस के मौके पर सीबीआई द्वारा आयोजित किए गए एक इवेंट में पहुंचे थे. जिस दौरान उन्होंने ड्रग्स (Suniel Shetty on bollywood druggies) को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स पर सवाल उठाए जाने पर बात की. उनका कहना है कि गलती करने वाले लोगों को माफ कर देना चाहिए. इस समय एक्टर का बयान चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

इवेंट में बोलते हुए सुनील ने सवाल कि क्यों सेलेब्स को निशाना बनाया जा रहा है और उनके साथ 'ड्रग्स एडिक्ट्स' जैसा व्यवहार किया जा रहा है. एक्टर ने (Suniel Shetty latest statement) कहा, "एक गलती कर दो तो चोर है, डकैत है. मैं 30 साल से इंडस्ट्री में हूं और 300 दोस्त हैं मेरे. जिन्होंने जिंदगी में कभी कुछ किया नहीं है." उनका कहना है, "बॉलीवुड नशीले पदार्थों से भरा नहीं है. गलतियां हम करते हैं, उन्हें भी बच्चों की तरह देख कर माफ कीजिएगा. वहीं, इसके अलावा उन्होंने #BoycottBollywood चलन के बारे में भी बात की और कहा, "#BoycottBollywood #BollywoodDruggies वैसा है नहीं."

आपको बताते चलें कि हाल ही में शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर का नाम ड्रग्स से जुड़े मामले में सामने आया था. जिस दौरान सिद्धांत को जेल भी जाना पड़ा था. हालांकि, बाद में जमानत जरूर मिल गई. लेकिन इस खबर ने बॉलीवुड में ड्रग्स का सेवन करने के मामलों को फिर से हवा दे दी. वहीं, इससे पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी पिछले साल कार्डेलिया क्रूज शिप ड्रग मामले में सामने आया था. आर्यन को भी करीब 1 महीना जेल में बिताना पड़ा था. गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में ड्रग्स के सेवन से जुड़े कई खुलासे हो रहे हैं. ऐसे में कलाकारों को अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.