logo-image

सुनील शेट्टी ने बेटी आथिया के अफेयर पर जताया गुस्सा कहा हैरानी ज़ाहिर करूं या गुस्सा?

फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul)  की लव स्टोरी की चर्चा लंबे समय है. दोनों अक्सर कई बार साथ भी देखे गए थे, जिस वजह से लोगों को इनके अफेयर की खबरें भी बताने लगे.

Updated on: 23 Jan 2022, 07:22 AM

मुंबई:

फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul)  की लव स्टोरी की चर्चा लंबे समय है. दोनों अक्सर कई बार साथ भी देखे गए थे, जिस वजह से लोगों को इनके अफेयर की खबरें भी बताने लगे. लेकिन पिता सुनील बेटी की अफेयर की खबरों से परेशान होकर अपना हाल बयां कर सभी उड़ती खबरों को विराम दे दिया है.  दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ये कई बार साबित हो चुका है, लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है, इसके साथ ही अब पिता के बयान ने खलबली मचा के रख दी है. लोग इस खबर के आऩे के वाकई हैरान हैं. तो चलिए जानते हैं पिता सुनिल ने क्या कहा है. 

यह भी जानें -   जब सारे कपड़े निकालकर पार्टी में पहुंच गई थी Esha Gupta! मचा था बवाल

मीडिया रिपोर्ट की खबर को रीशेयर करते हुए सुनील शेट्टी ने लिखा 'मैंने ये आर्टिकल देखा...अब मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं हैरानी ज़ाहिर करूं या गुस्सा? मुझे समझ नहीं आ रहा कि इस तरह की खबरें छापने से पहले इन्हें वैरीफाई क्यों नहीं किया जाता. इस तरह की गैरजिम्मेदाराना रिपोर्टिंग पत्रकारिता का नाम खराब करती है. कम ऑन आप इससे भी बेहतर कर सकते हैं.' आपको बता दें कि सुनील के ट्वीट के अलावा अहान शेट्टी के स्पोक पर्सन ने भी उनकी शादी को खबरों को झूठा बताया है. प्रवक्ता ने कहा अहान का शादी की खबरें कोरी बकवास हैं. एक्टर इन दिनों अपनी अगले प्रोजेक्ट में बिजी हैं जिसका जल्द ऐलान किया जाएगा.