logo-image

सुनील शेट्टी को पसंद हैं पहाड़, Video शेयर कर कही ये बात

सुनील  शेट्टी के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि अन्ना के नाम से मशहूर सुनील शेट्टी सोशल मीडिया पर अक्सर फिटनेस वीडियो के साथ ही अपनी हर एक्टिविटी शेयर करते रहते हैं

Updated on: 28 Aug 2021, 09:34 AM

highlights

  • पहाड़ों के बीच बैठकर सुनील शेट्टी ने किया लंच
  • सुनील शेट्टी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है
  • सुनील शेट्टी फैंस के साथ जुड़े रहते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ लगातार जुड़े रहते हैं. हाल ही में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)पहाड़ों के बीच बैठकर लंच का आनंद ले रहे हैं. वीडियो में सुनील अपने आस-पास का व्यू भी दिखा रहे हैं. सुनील  शेट्टी के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि अन्ना के नाम से मशहूर सुनील शेट्टी सोशल मीडिया पर अक्सर फिटनेस वीडियो के साथ ही अपनी हर एक्टिविटी शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने न्यूयार्क में प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में किया डिनर, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) वीडियो में ग्रे कलर की टीशर्ट और नीले कलर के पैंट में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं. इस दौरान सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की आंखों पर काला चश्मा उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है. इंस्टाग्राम पर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को लाखों लोग फॉलो करते हैं. 11 अगस्त 1961 को कर्नाटक में जन्मे सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अपने करियर में कई सारी हिट फिल्में दी हैं. बड़े पर्दे पर कभी सुनील शेट्टी ने कभी  एक्शन दिखाकर जहां दर्शकों को चकित किया, तो कई बार फिल्मों में अपनी कॉमेडी से लोगों को लोटपोट कर दिया.

यह भी देखें: जरीन खान ऐसे हुई हैं फैट-टू-फिट

साल 1994 में आई फिल्म 'मोहरा' सुनील शेट्टी के करियर की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई. सुनील को पहचान फिल्म 'दिलवाले' से मिली थी. इस फिल्म के लिए सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है और इसी की बदौलत वह अपना बहुत बड़ा बिजनेस खड़ा करने में कामयाब हुए हैं. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) एक्टर होने के साथ-साथ एक सफल बिजनेसमैन भी हैं. जिससे वह करोड़ों की कमाई करते हैं. सुनील शेट्टी एक रेस्ट्रोरेंट और प्रोडक्शन हाउस पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड  के मालिक हैं.