logo-image

सुनील शेट्टी की फिटनेस और स्वस्थ जीवन शैली के लिए बुक करें

सुनील शेट्टी की फिटनेस और स्वस्थ जीवन शैली के लिए बुक करें

Updated on: 19 Sep 2021, 03:45 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुनील शेट्टी अपने वर्कआउट वीडियो और करिश्माई व्यक्तित्व के साथ प्रमुख फिटनेस लक्ष्य दे रहे हैं, जिसने उन्हें उम्र बढ़ने को धीमा करने में सक्षम बनाया है। अपने सोशल मीडिया पर हर वर्कआउट पोस्ट के साथ, वह साबित करते हैं कि उम्र सिर्फ एक संख्या है और फिटनेस कोई विकल्प नहीं बल्कि एक जीवन शैली है।

60 वर्षीय अभिनेता और व्यवसायी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी फिटनेस का गुप्त मंत्र साझा किया। लूज फैट, गेट फिटर, जितेंद्र चौकसे (जेसी के रूप में लोकप्रिय), फिटर के संस्थापक और सीईओ द्वारा लिखित एक पुस्तक का अभिनेता ने उल्लेख किया और कहा यह वेलनेस और फिटनेस पर उनके द्वारा पढ़ी गई सबसे अच्छी किताबों में से एक है। इसमें कहा गया है कि आपको महंगे उपकरण या महंगे आहार में निवेश करने की आवश्यकता नहीं है। इसके बजाय अपने भावनात्मक, मानसिक और शारीरिक कल्याण और इच्छा पर अधिक ध्यान दें। कसरत करने के लिए जो उसी का पर्याय है जिसमें मैं भी विश्वास करता हूं।

अन्ना ने पिछले एक साल में अपने फिटनेस परिवर्तन के लिए जेसी और पूरी फिटर टीम को श्रेय दिया और अपने दर्शकों से लूज फैट, गेट फिटर पढ़ने का अनुरोध किया क्योंकि यह किसी की फिटनेस यात्रा में चमत्कार करने में मदद करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.