logo-image

Suniel Shetty: अमिताभ बच्चन से Motivate होते हैं सुनील शेट्टी, किए ये खुलासे

सुनील शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने अपने फिटनेस के पीछे की मोटिवेशन के बारे में बात की है.

Updated on: 13 Jul 2023, 09:45 PM

New Delhi:

Suniel Shetty: सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) एंटरटेमनेंट इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं. वह 61 साल की उम्र में भी फिट और स्वस्थ रहने में कामयाब रहे हैं. जब फिटनेस की बात आती है तो हेरा फेरी अभिनेता कई लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुनील शेट्टी की प्रेरणा कौन हैं? हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने खुलासा किया कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं. 

आपको बता दें कि, सुनील शेट्टी ने खुलासा किया कि अमिताभ बच्चन उनकी सबसे बड़ी फिटनेस प्रेरणा हैं. मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, सुनील शेट्टी ने अपने स्वास्थ्य के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह फिटनेस आइडल के लिए अमिताभ बच्चन को देखते हैं. बिग बी के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा कि बच्चन सर कभी भी किसी भी व्यक्तिगत चुनौती को अपने काम पर प्रभावित नहीं होने देते हैं और यही मानसिकता उन्हें फिट रहने के लिए सबसे अधिक प्रेरित करती है. सुनील ने कहा, "मिस्टर बच्चन की एनर्जी. मैं उनकी एनर्जी और मिस्टर बच्चन की मानसिकता कहूंगा. तमाम समस्याओं के बावजूद, वह इसे कभी भी काम पर नहीं दिखाएंगे. वह इसे कभी भी काम में नहीं लाते हैं." मेरा मतलब है कि वह किस तरह की मानसिकता है. वह क्या है जो उस दिमाग को लगातार सीखने और बेहतर होने और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है. ये ऐसे लोग हैं जो मुझे मोटिवेट करते हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

यह भी पढ़ें - Janhvi Kapoor Hot Look:जान्हवी कपूर को हॉट अंदाज में देख अपने होश खो बैठे शिखर, किया ऐसे रिएक्ट

इस बीच, सुनील शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार अमेज़ॅन मिनी-टीवी सीरीज 'हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा' में देखा गया था. इसमें ईशा देओल, बरखा बिष्ट, राहुल देव और करणवीर शर्मा को भी देखा गया था. सुनील आने वाली 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल भी होंगे. हालांकि,  फिल्म की रिलीज डेट अभी भी सीक्रेट रखी गई है.