logo-image

अंजलि को देव के स्टाइल में बर्थडे विश करते दिखे Suniel Shetty

फिल्म 'धड़कन' में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आयी. आज शिल्पा के जन्मदिन पर सुनील शेट्टी ने देव के स्टाइल में ही अंजलि को बर्थडे विश किया है. जो चर्चा में आ गया है.

Updated on: 08 Jun 2022, 07:32 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'धड़कन' में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आयी. इस फिल्म में अंजलि यानी शिल्पा के लिए देव यानी सुनील शेट्टी का डायलॉग भी काफी फेमस हुआ. जो आज भी लोगों की जुबां पर है. ऐसे में आज जब शिल्पा (Shilpa Shetty birthday) अपना जन्मदिन मना रही हैं. तो इस खास मौके पर सुनील ने देव के स्टाइल में ही अंजलि को बर्थडे विश (Suniel Shetty birthday wishes to Shilpa Shetty) किया है. उनका ये अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 

बता दें कि सुनील ने शिल्पा को ट्वीटर (Suniel Shetty tweet) पर बर्थडे विश किया है. उन्होंने बर्थडे गर्ल यानी शिल्पा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अंजलि मैं तुम्हारा बर्थडे भूल जाऊं ये हो नहीं सकता, पर तुम मेरा बर्थडे भूल जाओ ये हो सकता है!! हैप्पी बर्थडे सुपरफिट शेट्टी-गर्ल.' इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया है. सुनील की ये पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं. साथ ही खूब शेयर भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

खैर, आपको बताते चलें कि दोनों की ये फिल्म 'धड़कन' (Dhadkan) साल 2000 में आयी थी. जिसमें शिल्पा और सुनील शेट्टी के साथ अक्षय कुमार, महिमा चौधरी लीड रोल में थे. इस फिल्म को धर्मेश दर्शन ने डायरेक्ट किया था. उनकी इस फिल्म ने लोगों के दिलों को छू लिया था. वहीं, फिलहाल शिल्पा अपनी अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) को लेकर सुर्खियों में हैं. आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर फिल्म की टीम ने उनके घर के नीचे एक खास परफॉर्मेंस दी. इस दौरान फिल्म के दूसरे लीड एक्टर्स अभिमन्यू दसानी (Abhimanyu Dassani) और शर्ली सेटिया (Shirley Setia) भी मौजूद रहे. जिसके बाद शिल्पा ने भी नीचे आकर केक काटा और इंज्वॉय किया.