logo-image

सुमीत व्यास ने वेब शो जुगादिस्तान से अपने किरदार का खुलासा किया

सुमीत व्यास ने वेब शो जुगादिस्तान से अपने किरदार का खुलासा किया

Updated on: 15 Mar 2022, 12:35 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुमीत व्यास का कहना है कि आकर्ष खुराना निर्देशित वेब सीरीज जुगादिस्तान में अपना किरदार निभाते हुए उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

सुमीत कहते हैं कि यह चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मैं एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहा था जो मेरे बिल्कुल विपरीत है। यह एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने जीवन में आक्रामक, खतरनाक और धोखेबाज है। वह एक हरियाणवी लड़का है इसलिए मैं अपने उच्चारण को भी ठीक करना चाहता था। हम इसे नॉर्मल बोलचाल में रखना चाहते थे ताकि अधिक लोग समझ सकें कि वह क्या कह रहा है।

परमानेंट रूममेट्स में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अपने चरित्र के बारे में अधिक बताते कहा कि वह एक ऐसा व्यक्ति है जो पढ़ाई में औसत है। कॉलेज में घूमता रहता है। मेरी राय में वह काफी खतरानाक व्यक्ति है।

अपने चरित्र को संबंधित बनाने के लिए उनके द्वारा किए गए प्रयासों के बारे में बात करते हुए, वह साझा करते हैं कि आम तौर पर, मेरे लिए तैयारी स्क्रिप्ट से शुरू होती है। मैं अपनी स्क्रिप्ट पर वास्तव में कड़ी मेहनत करता हूं। इस मामले में, मैं अपने दोस्तों के साथ घूम रहा था जो हैं हरियाणा से। मैं उनकी बात सुनता और अपनी स्क्रिप्ट के साथ उच्चारण का अभ्यास करने के लिए उनकी आवाज को गुप्त रूप से रिकॉर्ड करता था।

सुमीत का कहना है कि इस तरह के शो का हिस्सा बनना हमेशा मजेदार होता है जो कहानी के मामले में अद्वितीय है और इसे देखने वालों को एक मजबूत संदेश देता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.