logo-image

Jacqueline Fernandez : जैकलीन के बर्थडे पर सुकेश देगा बड़ा सरप्राइज, कहा - तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं...

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रूमर्ड रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं, जब से उनका नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है तब से अलग होने का नाम ही नहीं ले रहा है.

Updated on: 07 May 2023, 04:29 PM

नई दिल्ली :

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रूमर्ड रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं, जब से उनका नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है तब से अलग होने का नाम ही नहीं ले रहा है. चंद्रशेखर फिलहाल 200 करोड़ रुपये की फिरौती के मामले में दिल्ली की जेल में बंद हैं. कानूनी मुश्किलों का सामना करते हुए सुकेश ने जेल से अपनी 'बेबी गर्ल' जैकलीन के लिए एक बार फिर से खत लिखा है. खबरों के अनुसार, उन्होंने गुरुवार को अपने वकील अनंत मलिक के माध्यम से पत्र जारी किया, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के लिए अपनी प्यार जाहिर किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश ने लिखा खत -

अपने लंबे नोट में, सुकेश ने लिखा, 'माई लव, माई बेबी जैकलीन, माई बोम्मा, मैंने 28 अप्रैल को फिल्मफेयर अवार्ड्स देखें, मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि आप बेस्ट थीं, और आपका प्रदर्शन सबसे अच्छा था. पूरे शो में आपका डांस एक्ट था. शोस्टॉपर बेबी थी, तुम एलिगेंट, क्लासी, सुपर-हॉट थीं और तुमने मुझे फिर से अपने प्यार को और भी पागल बना दिया है. मेरे पास कोई शब्द नहीं है, तुम एक बॉम, सुपर स्टार, माई बेबी गर्ल हो.' 

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं तुम्हें अपने जीवन में पाकर खुश हूं, मेरी क्वीन बोट्टा बोम्मा, मैं तुम्हें प्यार करता हूं, हर सेकंड यह केवल तुम्हारे बारे में है, तुम्हें पता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं, यह भी जानता कि तुम कितना प्यार करती हो मुझे. मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं... साथ ही तुम्हारे जन्मदिन के लिए मेरे पास एक सुपर सरप्राइज है, तुम्हें यह बहुत पसंद आएगा, मैं अपना वादा निभा रहा हूं! इंतजार नहीं कर सकता! बेबी मैं चाहता हूं कि तुम मुस्कुराते रहो, मैं मैं यहां हूं, सच की उलटी गिनती शुरू हो गई है, चिंता मत करो बेबी.'

ईस्टर लेटर -

इससे पहले सुकेश ने ईस्टर के मौके पर जैकलीन को लेटर लिखकर इस खास मौके पर विश किया था. उन्होंने उसके लिए सभी की प्रशंसा की और यहां तक ​​​​कहा कि अगला ईस्टर उनके लाइफ में अब तक का सबसे अच्छा उत्सव होगा.

यह भी पढ़ें : Amitabh Bachchan : बिग बी ने अपने ही फैंस को दी चेतावनी, बोले- जलसा के सामने मत आइएगा...