logo-image

Holi: तगड़ा 'आशिक' निकला सुकेश, होली पर जैकलीन को जेल से भेजा लव लेटर

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी स्पेशल फ्रेंड जैकलीन फर्नांडीस के लिए जेल से एक स्पेशल नोट या यूं कहें होली के मौके पर एक लव लेटर भेजा है.

Updated on: 07 Mar 2023, 11:02 AM

नई दिल्ली:

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी स्पेशल फ्रेंड जैकलीन फर्नांडीस के लिए जेल से एक स्पेशल नोट या यूं कहें होली के मौके पर एक लव लेटर भेजा है. सुकेश ने इस चिट्ठी में पहले तो सभी मीडिया वालों को उनकी बातें सामने रखने के लिए धन्यवाद कहा. अपने दोस्तों, समर्थकों, परिवारवालों, करीबियों को धन्यवाद कहा और उसके बाद जैकलीन के लिए एक स्पेशल नोट लिखा. सुकेश ने जैकलीन को बेहद खास बताया. उनके नोट से साफ जाहिर है कि जैकलीन उनके लिए काफी मायने रखती हैं.

सुकेश के लव लेटर की डिटेल

सुकेश ने इस चिट्ठी में लिखा, सबसे शानदार इंसान,  मेरी सदाबहार खूबसूरत जैकलीन को होली की बहुत बधाई. रंगों के इस त्योहार पर मैं आपसे वादा करता हूं कि आपकी जिंदगी से जो रंग गायब हुए हैं उन्हें मैं 100 गुना करके वापस लाउंगा. यह मेरी जिम्मेदारी है. उन्होंने लिखा, तुम्हें तो पता है कि तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं. मेरी बेबी गर्ल मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. तुम हमेशा मुस्कुराती रहो. तुम अच्छी तरह जानती हो कि तुम मेरे लिए कितना मायने रखती हो. लव यू माई प्रिंसेस, मिस यू अलॉट, माई बी, माई बोम्मा, माई लव, माई जैकी.

यह भी पढ़ें: Holi के इस गाने की शूटिंग के दौरान सेट पर मंडरा रहा था बड़ा खतरा

200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में अंदर है सुकेश

सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में फिलहाल दिल्ली की मंडोली जेल में है. इस केस में ईडी जैकलीन फर्नांडीस, नोरा फतेही से काफी पूछताछ भी कर चुका है. ईडी के मुताबिक सुकेश अपनी स्पेशल दोस्त जैकलीन और उनके परिवार पर 10 करोड़ रुपय खर्च कर चुका है. इन दोनों के रिश्ते को लेकर मीडिया में भी काफी चर्चा हुई है. जैकलीन ने तो कभी इस पर बात नहीं की लेकिन सुकेश की चिट्ठी काफी कुछ बयां कर रही है. इस चिट्ठी में उन्होंने लिखा तो बहुत कुछ लेकिन जो जैकलीन के लिए लिखा उसमें कुछ ज्यादा ही फीलिंग्स नजर आ रही हैं.