logo-image

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के साथ शेयर की 2021 की पर्सनल चैट, कॉनमैन से एक्ट्रेस ने मांगी थी माफी

Sukesh Chandrasekhar and Jacqueline Chat leak: 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक और कड़ी सामने आई है. बता दें कि, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज के साथ अपनी पर्सनल चैट शेयर की है.

Updated on: 04 Jan 2024, 01:00 PM

New Delhi:

Sukesh Chandrasekhar and Jacqueline Chat leak: 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और ठग सुकेश चंद्रशेखर एक-दूसरे पर लगातार आरोप लगा रहे हैं. साथ ही अब, सुकेश ने हाल ही में जैकलीन के साथ अपनी पुरानी व्हाट्सएप चैट शेयर की जो उनके और किक एक्ट्रेस के बीच हुई थी. यह उस ठग के दावे के बाद आया है जिसमें दावा किया गया है कि उनके और बॉलीवुड दिवा के बीच कई "लीक" व्हाट्सएप मैसेज "फर्जी" हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि जैकलीन फर्नांडीज, जो इस मामले में आरोपी हैं, चैट को "सनसनीखेज" बनाने की कोशिश कर रही हैं. कॉनमैन सुकेश ने जैकलीन के साथ व्हाट्सएप चैट शेयर की कॉनमैन सुकेश ने एक हाथ से लिखा कार्ड शेयर किया, जिसके बारे में उनका दावा है कि यह फर्नांडीज ने लिखा था. कार्ड के कंटेन्ट में लिखा है, "मैं हमेशा के लिए तुम्हारा हूं...लव बोट्टा बोम्मा".

सुकेश ने जैकलीन के साथ शेयर की पर्सनल चैट
सुकेश ने आगे दावा किया, ''अभी आप जो चैट देख रहे हैं वह 2021 के उन दिनों में से एक है जब मेरे और जैकी के बीच गलतफहमी हुई थी और उसके बाद, चैट में आप उसे माफी मांगते हुए और मेरे लिए उसके प्यार को देखते हुए देख सकते हैं, चाहे वह किसी भी तरह का हो. गलतफहमी." मिस फीडिंग यू केक: जन्मदिन पर बेबी गर्ल जैकलीन फर्नांडीज के लिए कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर का लव लेटर उन्होंने आगे कहा कि यह सिर्फ एक टीजर है और इसमें सैकड़ों चैट, वॉयस रिकॉर्डिंग और वीडियो चैट हैं जिन्हें वह जांच एजेंसी के सामने पेश करेंगे. यह कहते हुए कि उनके पास कोई विकल्प नहीं बचा था, सुकेश ने कहा कि एक्ट्रेस ने 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले से संबंधित कई फैक्ट्स छिपाए हैं. फिर उन्होंने कहा कि "चैट और हैंडमेड कार्ड की सबूट के तौर पर ED के पास है."

दूसरी ओर, सुकेश चन्द्रशेखर ने मामले में सीबीआई से जांच की मांग करते हुए दावा किया है कि उन्हें बेनकाब करने की धमकी देने के बाद AI का उपयोग करके उनकी आवाज और चैट की क्लोनिंग की गई है. उन्होंने यह भी कहा कि अगस्त में व्हाट्सएप और वीबेक्स पर मेसेज पर दिल्ली एचसी में आदेशित जांच के बाद यह पाया गया कि वे उन्होंने नहीं भेजे थे. 

फर्नांडिस से जांच एजेंसियों ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ठग के संबंध में कई बार पूछताछ की है. उन्होंने एक याचिका दायर कर कहा है कि वह चंद्रशेखर के "दुर्भावनापूर्ण लक्षित हमले" की शिकार है और अपने खिलाफ मामले को रद्द करने का अनुरोध किया है. कॉनमैन सुकेश ने नोरा फतेही पर पलटवार किया, खुलासा किया कि उन्होंने मोरक्को में घर खरीदने के लिए पैसे लिए, उन्हें 'झूठा' कहा, हालांकि, ईडी ने उनकी याचिका का विरोध करते हुए कहा कि एक्ट्रेस ने उन आरोपों का खंडन नहीं किया है कि उन्हें ₹ 7.12 के गिफ्ट्स मिले थे. चन्द्रशेखर से करोड़ और ₹ 1.12 करोड़ के गिफ्ट जो श्रीलंका में उनकी बहन को दिए गए थे.