logo-image

अनेक में अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना के साथ काम के अनुभव को सुशील पांडे ने किया शेयर

अनेक में अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना के साथ काम के अनुभव को सुशील पांडे ने किया शेयर

Updated on: 01 Jun 2022, 05:00 PM

मुंबई:

फंस गए रे ओबामा, जॉली एलएलबी 1 और 2, वेब सीरीज इनसाइड एज 3 और ूमन में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेता सुशील पांडे फिलहाल अनुभव सिन्हा की फिल्म अनेक में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना अंडरकवर एजेंट का किरदार निभा रहे हैं।

आयुष्मान खुराना, सुशील पांडे और अनुभव सिन्हा ने इससे पहले आर्टिकल 15 में एक साथ काम किया था।

फिल्म में सुशील पांडे संपत और आयुष्मान खुराना जोशुआ का किरदार निभा रहे हैं।

पांडे कहते हैं, मैं संपत नाम के शख्स का किरदार निभा रहा हूं, जो जोशुआ के साथ एक अंडरकवर एजेंट है। संपत बिहार से है और उत्तर पूर्व में भारत सरकार के लिए सबसे लंबे समय तक सेवा देने वाला एजेंट है। वह स्थानीय लोगों की वास्तविकता, पीड़ा, जीवन और उनकी जरूरतों को समझता है।

अनुभव सिन्हा के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए, सुशील पांडे कहते हैं कि उनके लिए सिन्हा के साथ काम करना सपनों की दुनिया में उड़ने जैसा है। वह फिल्म का हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहे है। वह अपने आप में एक संस्था हैं। उनके विचार, ज्ञान, कविता, साहित्य और उनकी सामाजिक-राजनीतिक समझ अद्भुत है।

आयुष्मान के साथ काम करने के बारे में बताते हुए पांडे कहते है कि आयुष्मान के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है। लखनऊ में आर्टिकल 15 की शूटिंग के दौरान हम दोनों सिर्फ 15 मिनट में जिगरी दोस्त बन गए थे। वह एक प्यारे दोस्त, एक खूबसूरत इंसान और अद्भुत को-स्टार हैं। अनेक की शूटिंग के दौरान हमने साथ में बहुत अच्छा समय बिताया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.