logo-image

Uff! सुहाना खान की बेडरूम फोटोज ने चुराया फैंस का दिल, इंटरनेट पर मची सनसनी

सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी- खासी फैन फॉलोइिंग है.

Updated on: 19 Apr 2023, 12:20 PM

मुंबई :

सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी- खासी फैन-फॉलोइंग है. फैमिली फोटो के बाद अब सुहाना खान की सोलो फोटोज भी सामने आई हैं, इन फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में सुहाना खान के फैन पेज पर ये फोटोज शेयर की गई हैं. फोटो में देखा जा सकता है, सुहाना खान (Suhana Khan) ने डेनिम जींस के साथ एक व्हाइट क्रॉप टॉप पहना था, वो गौरी द्वारा डिजाइन किए गए एक बेडरूम में किलर पोज़ दे रही हैं.

फोटो के कैप्शन में लिखा है,"व्हाइट उसका फेवरेट कलर है...लव यू ऑल-' सुहाना का हाल ही में गौरी खान की कॉफी टेबल बुक के लिए फोटोशूट!" एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में सुहाना बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने व्हाइट ब्रालेट के साथ ट्रेंडी व्हाइट क्रॉप टॉप पहना है. सुहाना ने ग्लैम मेकअप किया हुआ था और पोनीटेल बनाई हुई है. फोटोज में SRK की लाडली बेहद खूबसूरत लग रही थीं.  

फैंस नेसुहाना की इन तस्वीरों पर कमेंट्स में शाहरुख खान के गाने के लिरिक्स की बौछार कर दी है. एक यूजर ने लिखा, तुझे देखा तो ये जाना सनम,प्यार होता है दीवाना सनम, दूसरे ने लिखा, बहुत अच्छा लुक, अन्य ने लिखा, "सुहाना ट्रेंडसेटर हैं ठीक है..." एक और ने लिखा, "हर रंग उसका रंग है''. वहीं फैंस के कमेंट्स जारी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by suhana khan (suhana noticed)🤍 (@suhanakhan__fb)

गौरी और सुहाना ने पहने मैचिंग आउटफिट
वहीं इससे पहले गौरी (Gauri Khan) और शाहरुख (Shahrukh Khan) की फैमिली फोटोज वायरल हुई थीं. इनमें 'पठान परिवार' को ब्लैक एंड व्हाइट कपड़े पहने देखा जा सकता है, इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी. गौरी और सुहाना व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट में ट्विनिंग कर रहे थे, जबकि शाहरुख और उनके बेटे आर्यन और अबराम मैचिंग ब्लैक जैकेट के साथ व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में थे. बता दें उनकी ये  फैमिली फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई थी. वहीं कुछ ही घंटों पर फोटोज पर लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए थे.