logo-image

सुहाना खान ने रोमांटिक तस्वीर के साथ मां को किया बर्थडे विश

गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना (Suhana Khan) ने भी सोशल मीडिया पर अपनी मां को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है.

Updated on: 08 Oct 2021, 09:45 AM

highlights

  • गौरी खान का आज 51वां जन्मदिन है
  • गौरी खान और शाहरुख ने साल 1991 में शादी रचाई थी
  • सुहाना खान ने मां को स्पेशल अंदाज में विश किया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) का आज 51वां जन्मदिन है. गौरी खान (Gauri khan) हर साल अपना जन्मदिन बेहद ही शानदार पार्टी देकर मनाती हैं, मगर इस साल उनके घर पर कोई सेलिब्रेशन नहीं होगा. दरअसल, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस समय ड्रग्स मामले में एनसीबी की कस्टडी़ में हैं. आज आर्यन खान के मामले की सुनवाई है जिसमें ये फैसला आएगा कि आज आर्यन को जमानत मिलेगी या वो अभी कुछ समय और एनसीबी की कस्टडी में बिताएंगे. वहीं गौरी खान की बात करें तो वह अपने फैशन और स्टाइल को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. गौरी खान की बेटी सुहाना ने भी सोशल मीडिया पर अपनी मां को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है.

सुहाना खान (Suhana Khan) ने शाहरुख और गौरी की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Happy birthday ma.' गौरी और शाहरुख खान की यह रोमांटिक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने इस खास शख्स के लिए गुदवाया 'लव यू' का टैटू

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

गौरी खान (Gauri khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए अपनी और अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. गौरी खान (Gauri Khan) एक मशहूर इंटीरियर डिजाइन हैं और उन्होंने अपना घर मन्नत खुद ही डिजाइन किया है. यहां तक की गौरी कई सेलेब्स के घर और मनीष मल्होत्रा का वर्कप्लेस भी डिजाइन कर चुकी हैं. जिसकी तस्वीरें उन्होंसे सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थीं.

गौरी खान का बिजनेस भारत ही नहीं दुनियाभर में फैला है. शाहरुख खान और गौरी खान ने साल 1991 में एक लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी रचाई थी. शाहरुख खान और गौरी एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुख रखते थे लेकिन बहुत कम समय में ही दोनों ने सफलता की एक नई कहानी लिख दी. दोनों के तीन बच्‍चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं.