logo-image

शाहरुख खान हैं बेटी के बेस्ट फ्रेंड, सुहाना ने ऐसे किया बर्थडे विश

इस तस्वीर में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दोनों सुहाना के साथ नजर आ रहे हैं

Updated on: 02 Nov 2020, 06:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के जन्मदिन पर उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने बड़े ही अलग अंदाज में बधाई दी है. दरअसल, आज सुहाना खान (Suhana Khan) की बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का भी बर्थडे है, ऐसे में सुहाना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए दोनों को सोशल मीडिया के जरिए विश किया है. इस तस्वीर में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दोनों सुहाना के साथ नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के 55वें जन्मदिन पर करीना कपूर ने शेयर किया पोस्ट, कही ये बात

सुहाना ने तस्वीर पर लिखा, 'मेरे सबसे अच्छे दोस्तों को जन्मदिन की मुबारक.' सोशल मीडिया पर आज शाहरुख खान को लोग विश कर रहे हैं. 2 नवंबर की सुबह से ही #HappyBirthdayShahRukhKhan ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है. शाहरुख के अलावा संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का भी आज ही के दिन जन्मदिन होता है. 

यह भी पढ़ें: दीपिका सिंह ने साड़ी में 'आज फिर जीने की तमन्ना है' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

the stresss🤭!! since '08 💜@kkriders

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) आज अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. बता दें कि हाना, शनाया और अनन्या पांडे बेस्ट फ्रेंड्स हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर इन तीनों की दोस्ती तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को दिखाई देती है. तीनों का बचपन साथ में ही बीता है. एक तरफ जहां शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अभी न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं वहीं दूसरी तरफी चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू कर चुकी हैं. वहीं शनाया कपूर की बात करें तो उन्होंने बतौर सहायक निर्देशक फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में काम किया है.