logo-image

फ्रेंड्स के साथ गोवा में एंजॉय करती दिखीं Suhana Khan, बीएफएफ अनन्या पांडे ने दिया ऐसा रिएक्शन

सुहाना खान ने गोवा बीच से अपनी फैंड्स के साथ टेस्टी फूड एंजॉय करते हुए छुट्टियों की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कीं. सुहाना खान अपनी गोवा जर्नी की कई तस्वीरों के साथ अपने फैंस का मनोरंजन कर रही हैं.

Updated on: 05 Aug 2023, 09:12 AM

नई दिल्ली:

सुहाना खान ने गोवा बीच से अपनी फैंड्स के साथ टेस्टी फूड एंजॉय करते हुए छुट्टियों की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कीं. सुहाना खान अपनी गोवा जर्नी की कई तस्वीरों के साथ अपने फैंस का मनोरंजन कर रही हैं. अपनी पहली फिल्म की उनाउंसमेंट के बाद से ही वह सुर्खियों में हैं. स्टार किड जल्द ही जोया अख्तर की द आर्चीज़ से डेब्यू करेंगी जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. कभी-कभार अपने स्टनिंग लुक से फैन्स का एंटरटेनमेंट करती रहती हैं. हाल ही में, आर्चीज़ स्टार ने अपनी चचेरी बहन आलिया छिबा और एक दोस्त के साथ चिल करते हुए कई तस्वीरें शेयर कीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना ने पोस्ट किया गोवा जर्नी की फोटो

सुहाना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में खुलासा किया कि उनकी गोवा जर्नी कैसी रही. पहली तस्वीर में, उन्होंने कैज़ुअल कपड़ों में गर्मियों के लिए तैयार दिखने वाली एक तस्वीर साझा की. ग्रे टैंक टॉप और जींस में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए वह बिल्कुल परफेक्ट लग रही थीं. चिलचिलाती धूम से खुद को बचाते हुए उनका चश्मा कैजुअल ड्रैस से बिल्कुल मैच कर रहा था. एक अन्य तस्वीर में एक कैफे में सुहाना की खूबसूरत सेल्फी दिखी जा सकती है. उन्होंने अपनी टेबल से भी कुछ तस्वीरें और अपनी लड़कियों के साथ एक ग्रुप फोटो शेयर किया है. इन सभी को शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन दिया 'आई लव गोवा'

सुहाना की बेस्टी अनन्या पांडे ने किया कमेंट

पोस्ट पर कमेंट करते हुए, सुहाना की बेस्टी अनन्या पांडे ने पूछा, "आपको यह कैप्शन सुपर क्रिएटिव कैसे लगा" सुहाना ने जवाब दिया और कहा यह मेरे सपने में आया था' वहीं उनके बाकि इंडस्ट्री फ्रेंड महीप कपूर, नव्या नवेली नंदा ने भी कमेंट दी. सुहाना अपनी पहली फिल्म की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. जोया अख्तर की फिल्म, वह नेटफ्लिक्स की द आर्चीज़ में दिखाई देंगी. यह अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर की पहली फिल्म भी है.