logo-image

Agastya Nanda- Suhana Khan के बीच पक रही 'खिचड़ी', परिवारवाले भी शामिल!

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने फिलहाल इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा. लेकिन फिर भी वो अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें वो अगस्त्य नंदा के साथ दिखाई पड़ रहीं हैं.

Updated on: 03 Aug 2022, 03:40 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने फिलहाल इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा. लेकिन फिर भी वो अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनकी कोई-न-कोई तस्वीर या वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती है. सुहाना के चर्चा में रहने की वजह उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर होती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही है. जब उन्हें एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया है. लेकिन यहां दिलचस्प बात ये रही कि इस दौरान उनके साथ श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और उनके बेटे अगस्त्य नंदा (Suhana Khan Agastya Nanda) भी दिखाई दिए. इस दौरान की एक वीडियो भी वायरल हो रही है. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि ये वीडियो (Suhana Khan Agastya Nanda video) इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि सबसे पहले सुहाना बाहर आती हैं और अगस्त्य की आंटी काजल आनंद से मिलती हैं. फिर श्वेता बच्चन बाहर आकर सुहाना खान का हाथ पकड़ती हैं और साथ में आगे बढ़कर उन्हें कार में बैठाती हैं. फिर अगस्त्य अपनी मां श्वेता बच्चन का हाथ पकड़कर उन्हें कार में बैठाते दिखाई पड़ते हैं. जिसके बाद वो खुद भी उसी कार में जा बैठते हैं. उनकी इस वीडियो पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. वहीं, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स सुहाना और अगस्त्य की डेटिंग को लेकर कयास लगा रहे हैं. साथ ही अगस्त्य के परिवार के साथ सुहाना खान की नजदीकियों पर भी सवाल कर रहे हैं. 

वहीं, इस दौरान सुहाना खान का लुक (Suhana Khan latest casual look) भी काफी चर्चा में है. जहां वो लूज जीन्स के साथ क्रॉप टी-शर्ट में दिखाई दी. इसके साथ एक्ट्रेस ने मास्क लगाया हुआ था और बन के साथ अपने लुक को पूरा किया था. सुहाना का लुक दिखने में काफी फेयर लग रहा था. जिसे देखकर लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर उनका रंग इतना कैसे बदल गया. क्योंकि सुहाना का स्किन टोन (Suhana Khan skin tone) थोड़ा डस्की है. ऐसे में फैंस उनके इस न्यू लुक को देखकर हैरान हैं. 

खैर, आपको बताते चलें कि सुहाना जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू (Suhana Khan debut film The Archies) करने जा रहीं हैं. जिसमें सुहाना और अगस्त्य के अलावा खुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहिर अहूजा, युवराज मेंडा लीड रोल (The Archies starcast) में होने वाले हैं. बीते दिनों फिल्म का पोस्टर (The Archies poster) भी आउट हुआ था. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था.