logo-image

Suhana Khan Pics: 9 लाख का बैग लिए नजर आईं सुहाना खान, SRK की बेटी की लग्जरी लाइफ

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान इन दिनों काफी लाइम-लाइट में हैं.

Updated on: 21 Apr 2023, 09:45 AM

नई दिल्ली:

Suhana Khan Luxury Life: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों काफी लाइम-लाइट में हैं. सुहाना ने शोबिज इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री मारी है. पहले एड शूट के बाद सुहाना लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 22 साल की सुहाना का ग्लैमर और पॉपुलैरिटी किसी बड़े बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. हाल में सुहाना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. यहां सुहाना के लग्जरी हैंडबैग पर सबकी नजरें टिकी रहीं. इतना ही नहीं सुहाना के इस हैंडबैग की कीमत सुन लोगों के होश ही उड़ गए.  

सुहाना का स्टाइलिश लुक वायरल
गौरी खान की बेटी सुहाना खान अपने लग्जरी लाइफ स्टाइल को लेकर भी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर सुहाना के महंगे  और स्टाइलिश लुक्स काफी चर्चा में रहते हैं. अक्सर सुहाना को महंगी चीजे कैरी करते देखा जाता है. ऐसे ही लेटेस्ट फोटोज में सुहाना एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं. सुहाना ने अपने इस लुक से सबको इम्प्रेस कर लिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फ्लॉन्ट किया 9 लाख का हैंडबैग
तस्वीरों में सुहाना एक कम्फर्टेबल ब्लू कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहने नजर आ रही हैं जिसे उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया है. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था. सिंपल और सुंदर अवतार में सुहाना एक लग्जरी हैंडबैग फ्लॉन्ट करती दिखीं. शैनेल के इस ब्लैक हैंडबैग की कीमत लगभग 11,000 डॉलर यानी 9 लाख से भी ज्यादा है. 

सुहाना हाल में ब्यूटी प्रोडक्ट की ब्रांड एंबेसडर बनी हैं. उन्होंने इसके लिए एड वीडियो शूट किए थे जिसकी लॉन्चिंग पर सुहाना ने अपने किलर लुक्स से फैंस के होश उड़ा दिए थे. सोशल मीडिया पर SRK की लाडली बेटी के ग्लैमरस के खूब चर्चे रहे. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुहाना जल्द ही ज़ोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के साथ फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं.  सुहाना के अलावा अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर इस फिल्म से शोबिज की दुनिया में कदम रखेंगे.