logo-image

Suhana Khan ने फैंस के साथ शेयर किया अपना हैप्पी प्लेस, देखें तस्वीरें 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

Updated on: 05 May 2023, 07:37 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी जब से मीडिया से रूबरू हुई हैं तब से सुर्खियों में हैं. बहुत कम उम्र से, सुहाना खान मीडिया से मिलने वाली सभी अटेंशन के बारे में जानती हैं. सुहाना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी डे-टु-डे लाइफ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनका 'हैप्पी प्लेस' क्या है. 

सुहाना खान ने शेयर की अपनी 'हैप्पी प्लेस' की तस्वीरें

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पहली खुद की एक तस्वीर है, दूसरा उनके द्वारा पढ़ी गई एमिली हेनरी की हैप्पी प्लेस की एक तस्वीर है. तीसरी तस्वीर एक किताब की दुकान से है और चौथी छवि उस सेक्शन की है जिसमें 'द गॉडफादर भाग 1' और 3, इंसेप्शन', 'अमेरिकन साइको', 'द नोटबुक', 'ए क्लॉकवर्क ऑरेंज लीगली ब्लोंड' सहित अलग-अलग हॉलीवुड फिल्मों की लिपियों का कलेक्शन है. सुहाना ने एक कपकेक इमोटिकॉन के साथ 'हैप्पी प्लेस' कहते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मन्नत में उनकी एक बड़ी सी लाइब्रेरी भी है जिसमें 1000 से ज्यादा किताबें हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

यह भी पढ़ें - Ileana DCruz Baby Bump: इलियाना डिक्रूज ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, देखें वीडियो 

सुहाना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में ही यंग डीवा को मेबेलिन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था. उनके टीवीसी ने लोगों का काफी ध्यान खींचा था. इसके अलावा, सुहाना खान अपने एक्टिंग की शुरुआत के लिए तैयार हैं. वह जोया अख्तर की फिल्म  'द आर्चीज' (The Archies)  में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सुहाना के साथ खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अगसत्या नंदा (Agastya Nanda) भी शामिल हैं.