logo-image

बॉडीकॉन ड्रेस में दिखा शाहरुख खान की बेटी सुहाना का ग्लैमरस अंदाज, देखें स्टाइलिश लुक

सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर अपने स्टाइल और लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हुईं सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी दोस्तों के साथ कुछ बेहद ग्लैमरस अवतार में तस्वीरें शेयर की हैं

Updated on: 17 Feb 2021, 12:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर अपने स्टाइल और लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हुईं सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी दोस्तों के साथ कुछ बेहद ग्लैमरस अवतार में तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सुहाना खान (Suhana Khan) मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. सुहाना की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: राखी सावंत पर गिरेगी गाज, फाड़ेंगी पति का लव-लेटर!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना खान (Suhana Khan) ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'बाद में, नहीं अभी...' एक तस्वीर में सुहाना दोस्तों संग इंजॉय करते हुए और ग्लैमरस स्टाइल में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में सुहाना अपनी एक फ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान सुहाना खान (Suhana Khan) ने बॉडीकॉन टू पीस ड्रेस कैरी की है. जिसमें उनका फिगर शानदार लग रहा है.

यह भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव पाए गए रणवीर शौरी, Tweet कर दी जानकारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

ऐसा पहली बार नहीं है जब सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी किसी तस्वीर की वजह से सुर्खियों में आई हैं. इससे पहले भी सुहाना अपने  ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल लूट चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर सुहाना के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने न्यूयॉर्क वापस जाने से पहले अपनी सबसे अच्छी दोस्त नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ नाइट आउट पार्टी की थी. जिसकी तस्वीरें सुहाना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. सुहाना खान (Suhana Khan) को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस संग जुड़े रहना पसंद है. वह समय-समय पर अपने नए लुक, डेस्टिनेशन, फैमिली लाइफ की तस्वीरें शेयर कर लोगों को अपनी निजी जिंदगी की झलकियां देती रहती हैं. सुहाना खान (Suhana Khan)कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण मुंबई वापस आ गई थीं, लेकिन अब सुहाना खान एक बार फिर अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क वापस लौट गईं हैं.