logo-image

Suhana Khan Post: Suhana Khan ने शेयर किया अपना पहला TVC, गौरी खान ने खुशी में किया ये कमेंट 

शाहरुख खान (Suhana Khan Post) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

Updated on: 13 Apr 2023, 10:35 PM

New Delhi:

शाहरुख खान (Suhana Khan Post) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. यंग डीवा इस साल बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बॉलीवुड में अपनी शुरुआत से पहले ही सुहाना खान को एक कॉस्मेटिक दिग्गज ब्रॉन्ड मेबेलिन की ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. सुहाना अपनी इस उपलब्द्धी से बेहद खुश हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पहले बड़े विज्ञापन को शेयर किया है.

सुहाना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी इस उपलब्द्धी को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेबेलिइन न्यूयॉर्क का नया चेहरा बनने और इन अद्भुत महिलाओं के साथ स्पेस शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूं."टीवीसी में सुहाना खान को देखकर बॉलीवुड हस्तियां काफी खुश हो गईं और उन्होंने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपना उत्साह व्यक्त किया. सुहाना की मां गौरी खान ने लिखा, "मुझे अब यह मसकारा चाहिए !!!!!!" अमिताभ बच्चन की मां श्वेता बच्चन ने कमेंट किया, “लव इट !!! यह शानदार है. रिद्धिमा कपूर, शनाया कपूर और सीमा सजदेह ने भी कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट वाले इमोजीस के साथ कमेंट किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इससे पहले, शाहरुख खान सुहाना के लिए एक पोस्ट किया था. ब्यूटी ब्रांड के इवेंट से सुहाना का एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मेबेलिन के लिए बधाई बेटा. वेल ड्रेस्ड... वेल स्पोकन... शाबाश और अगर मैं कुछ क्रेडिट ले सकता हूं, तो अच्छी परवरिश! लव यू माय लिल लेडी इन रेड! सुहाना ने जवाब दिया, “आह लव यू !! अति सुंदर."

बता दें कि, मेबेलिन की ब्रांड एंबेसडर बनने पर अपने विचार शेयर करते हुए, सुहाना ने कहा था, “मैं भारत में मेबेलिन के सफर का हिस्सा बनने, युवा उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने और उस ब्रांड की आवाज बनने के लिए उत्सुक हूं जो हर जगह युवा महिलाओं को खुद को अभिव्यक्त करने का आत्मविश्वास देता है. ”

यह भी पढ़ें - Rhea Chakrobarty Post: Roadies 19 के शूटिंग सेट पर रोने लगीं रिया चक्रवर्ती, शेयर किया इमोशनल वीडियो

इस बीच सुहाना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सुहाना खान जोया अख्तर की 'द आर्चीज' के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू कर रही हैं.