logo-image

Suhana Khan Bikni Look: बिकनी अवतार में दिखीं सुहाना खान, फोटो हुई वायरल 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

Updated on: 27 Apr 2023, 08:40 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सुहाना की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) की खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में यंग डीवा की एक नई तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

आपको बता दें कि, इस फोटो में एक्ट्रेस बिकनी लुक में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में सुहाना बीच पर दिखाई दे रही हैं. बीच में सुहाना एक लकडी के स्लैब पर बेठी हुई हैं और समुद्र की तरफ देख रही हैं और उनकी पीठ कैमरे की तरफ है. सुहाना के लुक की बात करें तो, वह इस वायरल तस्वीर में व्हाइट कलर की बिकनी पहने हुए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा हुआ है.  

इससे पहले, ब्लू और व्हाइट स्ट्राइप्ड ब्रालेट में मैचिंग क्रॉप्ड शर्ट और बेज ट्राउजर के साथ सुहाना खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. फैंस को सुहाना का यह लुक बेहद पसंद आया था. इसके अलावा, हाल ही में शाहरुख खान की उनके परिवार के साथ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में शाहरुख खान के साथ उनकी पत्नी गौरी और उनके बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं. 

यह भी पढ़ें - Highest Grossing Indian Movies: पिछले 10 साल में इन फिल्मों ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सुहाना खान ने एक इंटरनेशनल मेकअप ब्रांड के साथ अपने पहला एड किया था. इसके अलावा, 'द आर्चीज' में सुहाना, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में मिहिर आहूजा (Mihir Ahuja), युवराज मेंडा (Yuvraj Menda) और वेदांग रैना (Vedang Raina) भी लीड रोल मे हैं.