logo-image

Suhana Khan: ट्रोलिंग से कैसे डील करती हैं सुहाना खान, बोलीं-सीख रही हूं

सुहाना खान ने फिल्म के रिलीज से पहले ऐसी बातें की हैं. उन्होंने कहा, वह अभी भी सीख रही हैं कि अपने रास्ते में आने वाली नेगिटीविटी से कैसे निपटना है. उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं इससे बहुत अच्छी तरह से नहीं डील नहीं कर पाती.

Updated on: 02 Dec 2023, 05:19 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान इन दिनों अपने फिल्म डेब्यू को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं, वो जल्द ही 'द आर्चीज' से डेब्यू करने वाली हैं,उनकी ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी.इस बीच वो फिल्म को लेकर जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं.उनके कई इंटरव्यूज जारी हैं, इंटरव्यू के दौरान उनसे कई सवाल पूछे जा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि वे निगेटिविटी से कैसे डील करते हैं. सुहाना ने बताया कि सोशल मीडिया पर 'गंदे कमेंट्स' का सामना करने के दौरान उन्हें किस चीज़ से मदद मिली. सुहाना (Suhana) के इंस्टाग्राम पर  4.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, एक्टर शाहरुख खान और फिल्म निर्माता और इंटरव्यू के डिजाइनर गौरी खान की बेटी हैं. 

'इन कमेंट्स ने मुझे और बदल दिया है'

सुहाना खान ने कहा कि वह अभी भी सीख रही हैं कि अपने रास्ते में आने वाली नेगिटीविटी से कैसे निपटना है. उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं इससे बहुत अच्छी तरह से नहीं डील नहीं कर पाती. मुझे लगता है कि और इन मीन कमेंट्स ने मुझे लोगों के प्रति और दयालु बना दिया है.  यह है कि सभी घटिया कमेंट्स, चाहे वे कुछ भी हों इन सब ने मुझे काफी कुछ सीखाया है. और लोगों से मिलना,कॉलेजों में जाना और इस तरह की चीजें, विशेष रूप से लड़कियों से मिलना, लोगों को देखना ये सब देखकर बहुत खुशी होती है, जिससे मुझे दोनों को अलग करने में बहुत मदद मिलती है. और वह (इंटरनेट ट्रोलिंग) नहीं है."

अगस्त्य को आर्ची एंड्रयूज, ख़ुशी को बेट्टी कूपर और सुहाना को वेरोनिका लॉज के रूप में देखा जाएगा. फिल्म में वेदांग रैना को रेगी मेंटल, मिहिर आहूजा को जुगहेड जोन्स, डॉट को एथेल मुग्स और युवराज मेंडा को दिल्टन डोइली के रूप में दिखाया गया है.

शाहरुख और सुहाना एक साथ करेंगे फिल्म में काम

आर्चीज़ में जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और दिवंगत श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर भी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख और सुहाना सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित एक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. एक्शन थ्रिलर का टाइटल भी सामने आ गया है. विकास से जुड़े एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, “फिल्म का नाम किंग रखा गया है और यह शाहरुख खान और सुहाना खान द्वारा साझा की गई मजबूत गतिशीलता के साथ एक अनूठी एक्शन थ्रिलर होगी.इस फिल्म में शाहरुख़ खान की तरफ से किए गए सीन का अंदाज 'पठान' और 'जवान' में किए गए एक्शन से बहुत अलग होगा.