logo-image

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान और सुहाना खान किंग के लिए तैयार, मई से शुरू करेंगी पापा-बेटी शूटिंग

सुहाना खान ने कई प्रकार के स्टंट सीखने के लिए अंतरराष्ट्रीय ख्याति की एक्शन टीमों के साथ अपनी तैयारी शुरू कर दी है. कुछ सेशन में शाहरुख खान भी उनके साथ शामिल हो रहे हैं.

Updated on: 26 Feb 2024, 08:11 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और सुहाना खान पहली बार एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर पर काम कर रहे हैं, जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जाएगा. हाल ही में जानकारी सामने आई है कि कि फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष द्वारा किया जाएगा, और पठान के निर्देशक, सिद्धार्थ आनंद सह-निर्माता के रूप में बोर्ड पर आए हैं. इसके बाद खुलासा हुआ फिल्म का नाम किंग है, और इसकी शूटिंग शाहरुख खान और सुहाना खान इसी साल 2024 के मई से करेंगे.

शाहरुख खान और सुहाना खान किंग के लिए तैयार 

तब से, इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर की यथास्थिति पर चर्चा हो रही है और कई स्रोतों से पुष्टि के बाद, पिंकविला को अब पता चला है कि किंग बन रही है और मई 2024 तक इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. अक्टूबर 2023 से फरवरी 2024 तक कई बैठकों के साथ लगातार शाहरुख खान और सुहाना खान के संपर्क में हैं. सुजॉय सिड और एसआरके के साथ स्क्रिप्ट पर सावधानीपूर्वक काम कर रहे हैं.वल्ड क्लास एक्शन को डिजाइन करना पूरी तरह से सिद्धार्थ पर निर्भर करता है,'' विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया.

सुहाना खान ने एक्शन टीमों के साथ अपनी तैयारी शुरू कर दी

सूत्र ने आगे कहा कि सुहाना खान ने कई प्रकार के स्टंट सीखने के लिए एक्शन टीमों के साथ अपनी तैयारी शुरू कर दी है. “प्रशिक्षण मन्नत में हो रहा है और कुछ अभ्यास सत्रों में उनके साथ उनके पिता शाहरुख खान भी हैं. सुहाना और शाहरुख को प्रशिक्षित करने के लिए अंतरराष्ट्रीय ख्याति के प्रशिक्षक एक साथ आ रहे हैं, क्योंकि किंग एक्शन का थोड़ा कच्चा रूप तलाशेंगे,'' सूत्र ने कहा. किंग का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा मार्फ्लिक्स के साथ किया जाएगा.

पठान 2 पर आगे बढ़ने से पहले शाहरुख खान किंग की शूटिंग पूरी करेंगे

स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन भी हो रहे हैं. सूत्र ने कहा, "सुजॉय ने एक्टरों की टुकड़ी के लिए कास्टिंग शुरू कर दी है, क्योंकि मई 2024 से इसे शुरू करने और 2025 में एसआरके के लिए एक बड़ी फिल्म बनाने का विचार है." इस बीच, किंग के बाद, शाहरुख खान दिसंबर 2024 में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म, पठान 2 की शूटिंग शुरू करेंगे. इसे वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की टेंटपोल फीचर फिल्म माना जा रहा है और यह भविष्य की समयरेखा के लिए आधार तैयार करती है. टाइगर बनाम पठान में सलमान खान के साथ महाकाव्य आमना-सामना के अलावा, शाहरुख एक-एक फिल्म के लिए राज, डीके और फराह खान से भी बात कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग 2026 में शुरू होने वाली है.