logo-image

शाहरुख खान की बेटी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, फैंस ने कहा-सो क्यूट

कुछ घंटों  पहले आज  सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने भाई-बहनों आर्यन खान और अबराम खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. साथ ही कैप्शन में उन्होंने तीन मांकी के इमोजी ड्राप किए हैं.

Updated on: 23 Aug 2022, 10:32 PM

नई दिल्ली:

सुहाना खान टिनसेल टाउन में सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक है और इसमें कोई शक नहीं है. अपने पिता शाहरुख खान के नक्शेकदम पर चलते हुए, सुहाना अगले साल जोया अख्तर की बहुचर्चित फिल्म 'द आर्चीज' के साथ अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म से बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करेंगे. इसमें मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी हैं.  स्टार किड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, वो अपने पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर फैंस का क्रेज बरकरार रखती हैं. 

वहीं कुछ घंटों  पहले आज  सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने भाई-बहनों आर्यन खान और अबराम खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. साथ ही कैप्शन में उन्होंने तीन मांकी के इमोजी ड्राप किए हैं. तस्वीर में भाई-बहन आर्यन, अबराम और सुहाना खान को साथ एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा जा सकता है.  तीनों भाई बहन की ये तस्वीर बहुत खूबसूरत लग रही है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

यूजर ने लव इमोजी के साथ किया रिएक्ट

इनके ड्रेसिंग सेंस की अगर बात करें तो आर्यन खान ने ऑलिव टी-शर्ट और डेनिम जैकेट पहनी हुई है. जहां सुहाना ऑफ-शोल्डर डेनिम को-ऑर्ड सेट में स्टनिंग लग रही थीं, वहीं अबराम ने डेनिम जींस के साथ ब्लैक हुडी पहन रखी थी. सुहाना ने जैसे ही सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की. तुरंत तस्वीर पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. कई यूजर ने फोटो पर लव इमोजी के साथ ड्राप किया है. वहीं एक यूजर ने लिखा, सो क्यूट. सुहाना खान की करीबी दोस्त अनन्या पांडे ने भी फोटो पर लव इमेजी बनाया है. साथ ही बहुत से यूजर्स ने फोटो पर प्रतिक्रिया दी है. इसी बीच सोमवार को आर्यन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी ही फोटो शेयर की और इसे कैप्शन दिया था.  "हैट्रिक'