logo-image

मेहंदी फंक्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आईं सुहाना खान, तस्वीरें वायरल

हाल ही में सुहाना खान की कुछ तस्वीरें सामने आईं है जिनमें वो इंडियन लुक में नजर आ रही हैं. सुहाना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है

Updated on: 01 Jun 2019, 05:26 AM

नई दिल्ली:

अपने फैशन सेंस के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली सुहाना खान एक बार सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. दरअसल हाल ही में सुहाना खान की कुछ तस्वीरें सामने आईं है जिनमें वो इंडियन लुक में नजर आ रही हैं. सुहाना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

View this post on Instagram

Suee's Squad #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS) (@suhanakha2) on

ये तस्वीरें एक मेहंदी फंक्शन की हैं जिसमें सुहाना खान भी शामिल हुई थीं. उनके अलावा उनकी मां गौरी खान भी इसमें शिरकत करने पहुंची थीं. इन तस्वीरों में सुहाना खान हरे रंग का सूट पहने नजर आईं, साथ में उन्होंने हाथ में मेहंदी भी लगाई है. इसके अलावा एक तस्वीर में वो साड़ी में भी नजर आई. इस तस्वीर में वो अपनी कजिन के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. इसके अलावा गौरी खान भी इस फंक्शन में  ट्रेडिश्नल लुक में नजर आईं. सुहाना और गौरी खान की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं है जिसे लोग काफी पंसद भी कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Shaadi hai ... bride was the best dancer

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बता दें सुहाना खान फिलहाल लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. वो अपने पिता की तरह फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती है. इससे पहले भी सुहाना खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं.