logo-image

The Archies release date OUT: सुहाना खान की फिल्म 'द आर्चीज' का काउंटडाउन शुरू, खुशी मनाते दिखे स्टार किड्स

जोया अख्तर ने सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर, मिहिर आहूजा, अदिति डॉट सहगल, युवराज मेंडा और वेदांग रैना एक्टेड द आर्चीज की रिलीज़ डेट का अनाउंसमेंट किया.

Updated on: 29 Aug 2023, 12:50 PM

नई दिल्ली:

जोया अख्तर की द मोस्ट अवेटेड फिल्म द आर्चीज़ के रिलीज होने की उलटी गिनती शुरू हो गई है. मंगलवार को, डायरेक्टर ने आखिरकार द आर्चीज़ की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट की, जिसमें सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर, मिहिर आहूजा, अदिति डॉट सहगल, युवराज मेंडा और वेदांग रैना हैं. इस प्रोजेक्ट से शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य और बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर डेब्यू कर रही हैं. द आर्चीज़ के कलाकारों ने भारत की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक - मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर एक लाइव बिलबोर्ड पर खुशी मनाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

आर्चीज़ 7 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होगी

सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर स्टारर द आर्चीज़ को रिलीज़ डेट मिल गई है. जोया अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनाउंसमेंट किया है कि द आर्चीज़ 7 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होगी. उन्होंने फिल्म का एक नया पोस्टर भी शेयर किया, और लिखा, "माई मूवी माय ग्रूवी द आर्चीज़ 7 दिसंबर को आ रही है. पोस्टर में अगस्त्य बीच में गिटार पकड़े नजर आ रहे हैं, जबकि सुहाना, खुशी, वेदांग, अदिति, मिहिर और युवराज मेंदा उनके दोनों तरफ पोज देते देखें जा सकते हैं. आर्चीज़ का पोस्टर मुंबई के एक बिलबोर्ड पर लगा. बिलबोर्ड में एक काउंटडाउन टाइमर भी है जो नेटफ्लिक्स पर फिल्म लॉन्च होने से पहले के दिनों की नम्बर को ट्रैक कर रहा है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

गैंग ने बैकग्राउंड में बिलबोर्ड के साथ पोज़ दिया

आर्चीज़ गैंग ने बैकग्राउंड में बिलबोर्ड के साथ पोज़ दिया और ताली बजाते और एक-दूसरे को गले लगाते दिखे. सुहाना ने लिखा, आर्चीज़ 7 दिसंबर को आने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस बीच, श्वेता बच्चन ने अपने बेटे अगस्त्य की फिल्म इंस्टाग्राम पर द आर्चीज़ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "मेरे बेटे का पहला बिलबोर्ड. यह बिल्कुल अलग हिट है. अगस्त्य की बहन नव्या नवेली नंदा ने भी बिलबोर्ड पर एकटर्स की एक तस्वीर शेयर की, और लिखा, "वह मेरा भाई है. 7 दिसंबर को आपके पास आ रहा है.

आर्चीज़ के बारे में

द आर्चीज़, एक म्यूजिकल वर्जन है, जो आर्ची, बेट्टी, वेरोनिका, जुगहेड, रेगी, एथेल और दिल्टन के लाइफ के इर्द गिर्द घूमता है, जो ऑडियंस को 7 दिसंबर 2023 को रिवरडेल में ले जाएगा.  फेमस कॉमिक्स के इंडियन वर्जन में डॉट एथेल मग्ग्स का रोल करेंगे, अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभाएंगे, खुशी कपूर बेट्टी कूपर की भूमिका निभाएंगी, मिहिर आहूजा हमेशा भूखे रहने वाले जुगहेड जोन्स की भूमिका निभाएंगे, वेरोनिका लॉज की भूमिका सुहाना खान निभाएंगी. हार्टथ्रोब रेगी मेंटल का किरदार वेदांग रैना निभाएंगे और युवराज मेंडा दिल्टन डोइली का किरदार निभाएंगे.