logo-image

Suhana Khan: ऑफ शोल्डर ब्लैक कॉर्सेट में सुहाना खान लगीं कयामत, लाखों लड़के हुए फिदा

सुहाना हमेशा अपने फैशन सेंस से ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं. चाहे कैजुअल आउटफिट हो या खूबसूरत रेड कार्पेट ड्रेस हर चीज में सुहाना टॉप करती हैं.

Updated on: 19 Oct 2023, 09:56 PM

नई दिल्ली:

Suhana Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बड़ी स्टार बन गई हैं. फिल्मों में डेब्यू से पहले ही सुहाना काफी सुर्खियों में रहती हैं. उनकी एक-एक फोटो पर फैंस की नजरें टिकी रहती हैं. एक्टिंग से पहले SRK की लाडली बेटी ने अपने स्टाइल और फैशन से खास पहचान बना ली है. सुहाना हाल में अपनी अपकमिंग फिल्म द अर्चीज को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के लिए सुहाना जमकर प्रमोशन कर रही हैं. हाल में एक्ट्रेस एक इवेंट में नजर आईं जिसमें सुहाना के क्लासी ब्लैक लुक को देख लोग दंग रह गए. सुहाना अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबके होश उड़ा दिए. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  

यहां मुंबई में द आर्चीज स्टार कास्ट का एक इवेंट रखा गया था. राइजिंग स्टार सुहाना खान ने अपनी शानदार ड्रेस चॉइस से सबको इम्प्रेस कर लिया. उन्होंने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर क्रासेट टॉप और मैचिंग पैंट कैरी की थी. इस लुक को शाहरुख की लाडली बेटी ने खुले बाल और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सुहाना खान ने का ये आउटफिट काफी कंफर्टेबल और अट्रैक्टिव दिख रहा था. डायरेक्टर जोया अख्तर के साथ इवेंट में एंट्री लेते हुए सुहाना सारी लाइम-लाइट लूट ले गईं.  सुहाना ने अपने मेकअप पहनावे को मैट-फिनिश बेस के साथ कंप्लीट किया था. ब्राउन लिपस्टिक के साथ हाई हील्स उनके कॉन्फिडेंस में चार चांद लगा रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सुहाना हमेशा अपने फैशन सेंस से ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं. चाहे कैजुअल आउटफिट हो या खूबसूरत रेड कार्पेट ड्रेस हर चीज में सुहाना टॉप करती हैं. अपने फैशन से सुहाना ने यंग जेनेरेशन के बीच फैशन गोल्स सेट कर दिए हैं. सुहाना का लेटेस्ट स्ट्रैपलेस कॉर्सेट टॉप लुक उनके फैंस को भा गया. लाखों फैंस सुहाना की मिलियन डॉलर स्माइल और ग्लैमरस लुक्स पर फिदा हो रहे हैं.