logo-image

Suhana Khan Film: हॉलीवुड फिल्म में काम कर चुकी हैं सुहाना खान, 'द आर्चीज' से पहले हो गया था डेब्यू

Suhana Khan Debut: ये शॉर्ट फिल्म है फिर भी सुहाना खान अपनी स्क्रीन प्रेजेंस और कमाल की डायलॉग डिलीवरी से छा जाती हैं.

Updated on: 06 Dec 2023, 03:54 PM

नई दिल्ली:

Suhana Khan Film: सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) जल्द रिलीज होने वाली है. कल यानी मंगलवार को मुंबई में 'द आर्चीज' का ग्रैंड प्रीमियर रखा गया था. फिल्म से स्टार किड सुहाना खान बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फैंस भी किंग खान की लाडली को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में कदम रख रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि द आर्चीज़ सुहाना खान की डेब्यू फिल्म नहीं है. एक्ट्रेस इससे पहले एक हॉलीवुड फिल्म में काम कर चुकी हैं. 

सुहाना कॉलेज में थीं तब उन्होंने 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' नाम की 10 मिनट शॉर्ट फिल्म में काम किया था. बॉलीवुड की स्टार किड सुहाना ने अपनी एक्टिंग से सबके होश उड़ा दिए थे. इतनी कम उम्र में भी सुहाना का काम काफी शानदार नजर आता है. सुहाना खान ने 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' नाम की शॉर्ट फिल्म का हिस्सा बनी थीं, उन्होंने रॉबिन गोनेला के साथ स्क्रीन शेयर की थीं. इसे थियोडोर द्वारा निर्देशित किया गया है. यह फिल्म यूट्यूब पर देखने के लिए उपलब्ध है. फिल्म ऐसे यंग कपल पर आधारित है जो अपने रिश्ते के मुद्दों से निपटने के लिए रोड ट्रिप पर निकल पड़ते हैं.

सुहाना खान ने सैंडी नाम की लड़की की भूमिका निभाई है जो अपने बॉयफ्रेंड को पेरेंट्स से मिलवाने के लिए एक्साइटेड है. फिर उसे पता चलता है कि लड़का उसके लिए उतना सीरियस नहीं है. यह शॉर्ट फिल्म 2019 में यूट्यूब पर रिलीज हुई थी.

फिल्म को देख फैंस ने सुहाना खान की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की थी. हालांकि, ये शॉर्ट फिल्म है फिर भी सुहाना अपनी स्क्रीन प्रेजेंस और कमाल की डायलॉग डिलीवरी से छा जाती हैं.

सुहाना खान जोया अख्तर की 'द आर्चीज़' में वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाने वाली हैं. बाकी कलाकारों में अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर, डॉट, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी शामिल हैं. द आर्चीज़ 7 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.