logo-image

सुहाना खान ने की पापा शाहरुख खान से इस फेमस कोरियोग्राफर की शिकायत, एक्टर ने यूं दिया जवाब

इन दिनों शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी जेबीयू फिल्म द आर्चीज की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, इस फिल्म में सुहान ने अपने पिता शाहरुख खान से अपने कोरियोग्राफर की शिकायत की है, जिसका किंग खान ने इस अंदाज में जवाब दिया.

Updated on: 04 Dec 2023, 06:14 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी पहली फिल्म द आर्चीज की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित टीम रिलीज से पहले फिल्म का प्रचार कर रही है. वहीं फिल्म के म्यूजिक और कोरियोग्राफी को आडियंस ने खूब सराहा है, हाल ही में फिल्म से जुड़े कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े ने सुहाना और डंकी स्टार शाहरुख खान से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. एक इंटरव्यू में जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े ने एक गाने के लिए स्केटिंग मूव्स की प्रैक्टिस करने वाली आर्चीज़ टीम को याद किया. चूंकि सुपरस्टार शाहरुख खान भी कुछ सत्रों का हिस्सा थे, इसलिए उनकी बेटी सुहाना खान एक ब्रेक के दौरान अपने पिता के पास गईं और शिकायत की कि कोरियोग्राफर कभी उनकी तारीफ नहीं करते हैं.
 
सुहाना ने शाहरुख खान से की शिकायत

इस पर डंकी अभिनेता ने मजाकिया जवाब देते हुए कहा, गणेश ने कभी मेरी तारीफ नहीं की, तेरी क्या तारीफ करेगा. इसके अलावा, गणेश ने स्वीकार किया कि उन्हें सुहाना की हरकतें पसंद आईं और गाने की शूटिंग के लास्ट तक उन्होंने उनकी तारीफ की. गणेश ने साझा करना जारी रखा. मैंने उससे कहा कि अगर मैं उसकी तारीफ करता हू. तो वह 100 प्रतिशत पर रुक जाएगी और मैं चाहता था कि वह 150 प्रतिशत तक पहुंच जाए. एक बार गाना ख़त्म होने के बाद, मैंने उससे कहा कि मैं पहले उसकी तारीफ क्यों नहीं कर रहा था. मैंने उसे उसके अद्भुत काम के बारे में भी बताया और वह बहुत खुश हुई.

यह भी पढ़ें- जलसा में अमिताभ बच्चन को देखने पहुंचे फैंस को मिला नन्हा मेहमान, जानें कौन हैं ये ?

द आर्चीज़ से कई स्टार किड्स डेब्यू कर रहे

बता दें, जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के अलावा कई स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं, जिनमें सुहाना खान भी शामिल हैं. बोनी कपूर की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति ‘डॉट’ सहगल शामिल हैं. यह फिल्म द आर्चीज अमेरिकन कॉमिक्स सिटाडेल का हिंदी वर्जन है. द आर्चीज से सुहाना खान एक्टिंग के साथ ही सिंगिंग डेब्यू भी करने जा रही है. वह फिल्म के एक गाने में अपनी आवाज दी है.