logo-image

रेप के आरोप में गिरफ्तार हुआ ये नामचीन फिल्मकार, कई महीनों से कर रहा था यौन शोषण

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने अभिनय में रिहर्सल के दौरान पिछले साल दिसंबर से अब तक कई बार उसका बलात्कार किया

Updated on: 19 Oct 2019, 01:26 PM

नई दिल्ली:

देश में महिलाओं के खिलाफ यौन शोषण रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. पिछले साल मीटू कैंपेन के जरिए कई महिलाओं ने खुद के साथ हुए यौन शोषण को पूरी दुनिया के सामने बताया जिसमें कई बड़े चेहरे सामने आए. अब कोलकाता के एक नामचीन फिल्मकार और एक्टर सुदीप्तो चटर्जी पर एक छात्रा ने रेप का आरोप लगाया है. छात्रा के अनुसार फिल्मकार कई महीनों से उसका रेप कर रहा था. फिलहाल अब इस मामले में पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपी फिल्मकार ने भी अपना अपराध कबूल कर लिया है.

बता दें कि पीड़ित छात्रा ने खुद के साथ हुए कथित अपराध के बारे में शिकायत दर्ज कराने के लिए सोशल मीडिया साइट का सहारा लिया. अपने लंबे पोस्ट के जरिए छात्रा ने बताया कि रिहर्सल के दौरान सुदीप्तो द्वारा असलियत में छात्रा को यौन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर 'लाल कप्तान' की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस मामले को लेकर कहा, 'पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने अभिनय में रिहर्सल के दौरान पिछले साल दिसंबर से अब तक कई बार उसका बलात्कार किया. हमने फिल्मकार को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है'.

पुलिस ने पहले आरोपी को शाम को फूलबागान में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी के बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी फिल्मकार सुदीप्तो चटर्जी ने अपराध कबूल कर लिया. इतना ही नहीं रंगमंच समूह की एक और महिला सदस्य ने भी शुक्रवार को फिल्मकार के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है.