News Nation Logo

सुधा एयरपोर्ट पर रोकने से परेशान, प्रधानमंत्री को सम्बोधित किया रिक्वेस्ट वीडियो

टीवी की जानी-मानी ऐक्ट्रेस और मशहूर डांसर सुधा चंद्रन (Sudha Chandran)कई सालों से एयरपोर्ट पर सिक्यॉरिटी चेक के दौरान एक गंभीर परेशानी का सामना कर रही हैं, जिसका दर्द अब जाकर छलका है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 22 Oct 2021, 04:08:16 PM
Sudha Chandran

Sudha Chandran (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली:

टीवी की जानी-मानी ऐक्ट्रेस और मशहूर डांसर सुधा चंद्रन (Sudha Chandran)कई सालों से एयरपोर्ट पर सिक्यॉरिटी चेक के दौरान एक गंभीर परेशानी का सामना कर रही हैं, जिसका दर्द अब जाकर छलका है. टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सुधा चंद्रन (Sudha Chandran) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को टैग करते अपनी बातों को रखा है. आपको बता दें कि सुधा ने कहा कि फ्लाइट से यात्रा करते समय एयरपोर्ट पर वरिष्ठ नागरिकों को चेकिंग के दौरान अधिक मुश्किलों का सामना करना पड़ता है इसलिए वें चाहती हैं कि फ्लाइट से यात्रा करते समय सुरक्षाकर्मी बार-बार उन्हें नहीं रोकें. 

सुधा चंद्रन सालों पहले एक ऐक्सिडेंट में अपना एक पैर गंवा बैठी थीं. उसके बाद सुधा चंद्रन को आर्टिफिशल लिंब (Sudha Chandran artificial limb) लगवाना पड़ गया. सुधा चंद्रन ने कहा कि आर्टिफिशियल लिंब को खोलने की प्रक्रिया काफी कष्टदायी होता है और वह एयरपोर्ट ऑफिसर्स से हर बार ईटीडी (विस्फोटक ट्रेस डिटेक्टर) का उपयोग करने का अनुरोध करती हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं होता. सुधा चंद्रन ने आगे कहा कि मैंने अपनी फील्ड में इतिहास रचा है, क्योंकि मैंने आर्टिफिशियल लिंब के सहारे डांस कर देश को गर्व महसूस कराया है, लेकिन जब भी मैं काम के सिलसिले से बाहर जाती हूं तो हर बार एयरपोर्ट पर मुझे रोका जाता है और हर बार मैं CISF ऑफिसर्स से रिक्वेस्ट करती हूं कि आप मेरा ईटीडी टेस्ट कर लीजिए आर्टिफिशियल लिंब के लिए तो वह मेरे से उसे उतारकर दिखाने के लिए कहते हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुधा चंद्रन ने थानेदार, पति परमेश्वर, कुर्बान, निश्चय, शोला और शबनम, इंसाफ की देवी, अंजाम, मिलन, हम आपके दिल में रहते हैं, मालामाल विकली, सिफर जैसी फिल्मों में काम किया है. 



First Published : 22 Oct 2021, 04:08:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.