logo-image

अजान पर ट्रोल होने के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति पहुंची पुलिस स्टेशन, ट्विटर पर तस्वीर की शेयर

सुचित्रा ने मुंबई के डी एन नगर पुलिस स्‍टेशन के बाहर से अपना एक फोटो पोस्‍ट करते हुए मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया है।

Updated on: 27 Jul 2017, 01:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम के बाद एक्ट्रेस और गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति अजान पर विवादित ट्वीट करने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई ​हैं। सोशल मीडिया पर सुचित्रा के इस ट्वीट को लेकर काफी भद्दी टिप्‍पणियां की गई हैं, जिसके बाद इस मामले में पुलिस को भी हस्तक्षेप करन पड़ा है।

बता दें कुछ दिन पहले ही 'अजान' पर ट्वीट करने वाली सुचित्रा को कई सोशल मीडिया पर काफी आपत्त्जिनक शब्द बोले गए थे, जिससे परेशान होकर सुचित्रा ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

सुचित्रा ने मुंबई के डी एन नगर पुलिस स्‍टेशन के बाहर से अपना एक फोटो पोस्‍ट करते हुए मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया है।

बता दें सुचित्रा ने 'अजान' पर ट्वीट किया था, 'सुबह 4:45 घर आई...अजान की बहुत आक्रामक और कान फोड़ने वाली आवाज आई। जबरन धार्मिकता थोपी जा रही है।' इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने कहा कि सुबह 'ब्रह्म मुहूर्त' के लिए उठना अच्छी बात है, तो अभिनेत्री ने जवाब दिया, 'मैं ब्रह्म मुहूर्त पर अपने आप खुद उठ जाती हूं, प्रार्थना करती हूं और रियाज एवं योग करती हूं। मुझे अपने ईश्वर और अपने कर्तव्य के बारे में याद कराने के लिए लाउडस्पीकर की जरूरत नहीं है।'

और पढ़ें: सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अजान पर किया विवादित ट्वीट कहा- लाउडस्पीकर की आवाज 'कान फोड़ देने वाली'

कुछ महीने पहले ही सोनू निगम ने पहले मस्जिद में तेज लाउडस्पीकर की आवाज को लेकर कहा था, 'ईश्वर सभी पर कृपा करे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और आज अजान से जागा। भारत में कब तक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा।' इसके बाद से वह विवादों के घेरे में आ गए।

और पढ़ें: 'इंदु सरकार' को सुप्रीम कोर्ट से राहत, कल ही रिलीज होगी फिल्म