logo-image

अली-जैस्मिन के प्यार के बीच वायरल हुई ऐसी तस्वीरें

बिग बॉस सीजन 14 फेम टीवी एक्टर अली गोनी और जैस्मिन भसीन शो के दौरान उनकी केमिस्ट्री खूब चर्चा में थी. उनका प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ रहा है. ऐसे में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Updated on: 17 Oct 2021, 06:22 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 14 फेम टीवी एक्टर अली गोनी और जैस्मिन भसीन शो के दौरान उनकी केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियों में रहे थे. हालांकि, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों की केमिस्ट्री देखने को मिली. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. बता दें कि अली गोनी बिग बॉस के घर में एक दोस्त के तौर पर जैस्मिन का सपोर्ट करने आए थे. लेकिन उनका गेम इतना शानदार था कि जैस्मिन के एलिमिनेट होने के बाद भी वो शो में बने रहे. इस दौरान अली और जैस्मिन की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया.

जैस्मिन के एलिमिनेट होने के बाद भी अली ने शानदार गेम के साथ फिनाले एपिसोड तक का सफर तय किया. हालांकि, वोटों की कमी के चलते उन्हें एलिमिनेट होना पड़ा. शो से बाहर आने के बाद भी दोनों को कई जगहों पर साथ स्पॉट किया गया. अब दोनों अपनी मुलाकातों को लेकर खबरों में बने हुए हैं. उनकी प्यारी मुलाकातों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

उनकी तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि उनकी लव स्टोरी धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. उनके फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. फैंस ने दोनों को प्यार से 'जैसली' नाम दिया है. सोशल मीडिया जैसली के टैग वाले पोस्ट से भरा हुआ है. हालांकि, दोनों ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. 

हम बात कर रहे हैं बिग बॉस सीजन 14 फेम अली और जैस्मिन की लव स्टोरी की. तो आखिर में बिग बॉस सीजन 14 पर बात करें तो टीवी इंडस्ट्री की छोटी बहू रुबीना दिलैक इस सीजन की विजेता रही. वहीं, शो के फिनाले एपिसोड तक का सफर तय कर पाने वाले कंटेस्टेंट में रुबीना के अलावा राखी सावंत, राहुल वैद्य, अली गोनी और निक्की तंबोली का नाम शामिल है. रुबीना के बाद राहुल वैद्य शो के फर्स्ट रनर अप रहे.