logo-image

आलिया की प्रेग्नेंसी पर Durex की ओर से आई ऐसी बधाई- महफिल में तेरी हम तो क्लियरली नहीं थे...

बॉलीवुड के स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जिंदगी में खुशियों की लहर दौड़ उठी है. दोनों के लाइफ में अब जल्दी से एक नन्हा मेहमान आने वाला है.

Updated on: 28 Jun 2022, 08:09 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जिंदगी में खुशियों की लहर दौड़ उठी है. दोनों के लाइफ में अब जल्दी से एक नन्हा मेहमान आने वाला है. अब दो से तीन हो जाएंगे ये कपल.  उनकी गुड न्यूज़ सुनने के बाद फैंस के बीच खुशियों का माहौल है. हर किसी ने इस खुशी के आने के बाद कपल को बधाई दी है. लेकिन कपल को इसी बीच कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स (Durex) ने इस तरीके से बधाई दी की वो चर्चा में आ गए हैं. कंपनी के इस बधाई ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान केंद्रित कर लिया है. क्योंकि बधाई देने का तरीका ही इतना मजेदार था. ड्यूरेक्स का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी जानिए -  आलिया भट्ट के बाद कैटरीना कैफ ने शेयर की गुड न्यूज, फैंस में दौड़ी खुशियों की लहर

आपको बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  को बधाई देने के लिए ड्यूरेक्स ने रणबीर कपूर के गाने 'चन्ना मेरे आ' का इस्तेमाल किया है लेकिन इसमें मजेदार ट्वीट लगा दिया है. ड्यूरेक्स मे ट्वीट किया, 'महफिल में तेरी हम तो क्लियरली नहीं थे... बधाईयां'. अब ड्यूरेक्स का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों की हंसी थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ड्यूरेक्स ब्रांड ने आलिया और रणबीर की शादी पर भी इसी अंदाज में पोस्ट कर उन्हें बधाई दी थी.

14 अप्रैल को आलिया-रणबीर ने सात फेरें लिए थे. उनकी शादी पर ड्यूरेक्स ने फनी पोस्‍ट कर कपल को खास अंदाज में बधाई दी थी. उस वक्त ड्यूरेक्स ने पोस्‍ट किया था और लिखा था,' रणबीर और आलिया.. महफिल में तेरे, हम न रहे जो, फन तो नहीं है.'