News Nation Logo
Banner

दीपिका पादुकोण पर लगा ऐसा आरोप, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं. उनके खबर में आने की वजह कोई उनकी फिल्म नहीं है. दरअसल, एक्ट्रेस (Deepika Padukone)ने हालही में एक फोटोशूट करवाया है, जो चर्चा में बना हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 15 Mar 2022, 12:52:17 PM
deepika  2

Deepika Padukone (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं. उनके खबर में आने की वजह कोई उनकी फिल्म नहीं है. दरअसल, एक्ट्रेस (Deepika Padukone)ने हालही में एक फोटोशूट करवाया है, जो चर्चा में बना हुआ है. उस तस्वीर को पोस्ट करते हुए दीपिका (Deepika Padukone)ने एक कैप्शन दिया है. जिसकी वजह से वो खबरों में भी बनी हुई हैं. लगातार लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन को लोगों ने गलत तरीके से लिया है ऐसा एक्ट्रेस के कुछ फैंस का कहना है. जबकि कुछ लोग उनपर तोहमत लगा रहे हैं कि वो विक्टिम कार्ड प्ले कर रही हैं. तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यह भी जानिए - फिल्म The kashmir files पर आया Aamir Khan का ऐसा रिएक्शन


आपको बताते चले कि दीपिका (Deepika Padukone)ने हाल ही में दुनिया की सबसे पॉपुलर ब्यूटी मैगजीन में से एक मानी जाने वाली मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है. जो कुछ लोगों को तो पसंद तो आया वहीं कुछ को नहीं क्योंकि लोगों को एक्ट्रेस का ये कैप्शन जिसमें लिखा है कि पर्सन ऑफ कलर महसूस करवाए जाने से लेकर दुनिया की सबसे फेमस ब्यूटी मैगजीन के कवर पेज पर छाने तक का सफर, जहां तक मैं याद कर सकती हूं बहुत कठिन रहा. मैंने इससे बहुत कुछ सीखा, तो कुछ चीजें भुलाई भीं, मैं आगे बढ़ी और मेरा विकास भी हुआ. थैंक्यू Allure, आपके विश्वास, नम्रता और अच्छे शब्दों के लिए. पसंद नहीं आया है. लोगों को मानना है इसमें  पर्सन ऑफ कलर होने की बात को दीपिका ने निगेटिव तरह से लिखा है क्योंकि विदेश में इस इंसान को Person Of Colour कहा जाता है जो गोरा नहीं होता है. दीपिका भी इंडियन हैं, इसका मतलब ये हुआ कि वो भी Person Of Colour हैं.

First Published : 15 Mar 2022, 12:52:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.